पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रभातफेरी:प्रकाशोत्सव के उपलक्ष्य में सिंह सभा गुरुघर से निकाली प्रभातफेरी

राहों13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

श्री गुरु नानक देव जी महाराज के प्रकाशोत्सव के उपलक्ष्य में वीरवार को स्थानीय बस अड्डा राहों पर स्थित गुरुद्वारा सिंह सभा से प्रभातफेरी निकाली गई। हजूरी रागी भाई जोगिंदर सिंह ने गुरु साहिब की महिमा का गुणगान किया। प्रभातफेरी गुरुद्वारा साहिब से शुरू होकर राहों के विभिन्न मोहल्लों में होते हुए वापस गुरुद्वारा साहिब में आकर संपन्न हुई। दिलबाग सिंह ने बताया कि 19 से लेकर 28 नवंबर तक गुरुद्वारा साहिब से प्रभातफेरियां निकाली जाएंगी, 29 नवंबर को विशाल नगर कीर्तन का आयोजन गुरुद्वारा साहिब से किया जाएगा। 30 नवंबर को गुरुद्वारा साहिब में धार्मिक समागम का आयोजन किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि प्रभातफेरी के आयोजन के दौरान कोरोना रोकथाम हिदायतों का पालन किया गया। इस मौके पर गुरुद्वारा सिंह सभा के प्रधान सुखदेव सिंह मान, मलकीत सिंह, सतपाल, अनूप सिंह, सुरेंद्र सिंह, ओंकार सिंह, गुरमेल सिंह, करतार सिंह तूर, हरविंदर सिंह, जोगिंदर सिंह, सतनाम सिंह राठौर, तरलोक सिंह राठौर, ओंकार सिंह राठौर आदि उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें