पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:राकेश बगानियां बने डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया के प्रधान

राहों24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया की विशेष बैठक का आयोजन राहों स्थित पार्टी कार्यालय में किया गया। गगन कंबोज व रोहन अंबेडकर की अगुवाई में हुई बैठक में गांव पल्लियां खुर्द के युवा पार्टी नेता राकेश बगानियां को सर्वसम्मति से प्रधान व अजय वैद को उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया। बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान पुरुषोत्तम चड्‌ढा ने कहा कि 2022 में होने वाले चुनावों के लिए रणनीति तैयार की जा रही है।

इसी के तहत पार्टी द्वारा पंजाब की सभी 117 सीटों पर उम्मीदवार उतारे जाएंगे। पार्टी द्वारा संगठनात्मक ढांचे को मजबूत किया जा रहा है और पार्टी डॉ. अंबेडकर जी की विचारधारा को लेकर लोगों में जा रही है। बैठक में महाराष्ट्र में अंबेडकर भवन की तोड़फोड़ के मामले की सख्त शब्दों में निंदा की गई। बैठक में मनिंदर सिंह, प्रभजोत सिंह, मनप्रीत सिंह, हरमेश कुमार, सरबजीत साबी, सन्नी, सोढ़ी राम आदि मौजूद रहे। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय बहुत अनुकूल है। आपकी मेहनत व प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। विवाह योग्य लोगों के लिए किसी अच्छे रिश्ते संबंधित बातचीत शुर...

और पढ़ें

Advertisement