श्रद्धांजलि:किसानों को कैंडल मार्च निकाल दी श्रद्धांजलि, जिसके चलते पूरे देश के लोगों में मोदी सरकार के खिलाफ रोष पाया जा रहा

राहों18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गरीब व्यक्ति वह किसान को उनके हक मिल सकें

लखीमपुर में हुए घटनाक्रम को लेकर राहों व आसपास के गांववासियों ने मिलकर बीती रात कैंडल मार्च निकाल जहां शहीद हुए किसानों को श्रद्धांजलि दी, वहीं केंद्र सरकार के खिलाफ रोष मार्च निकालकर जोरदार नारेबाजी भी की। समाजसेवी बरजिंदर सिंह हुसैनपुरी एवं गंगवीर सिंह राठौर ने कहा कि केंद्रीय मंत्री के बेटे की ओर से प्रदर्शन कर रहे किसानों को अपने वाहन से कुचलने और उनकी हत्या कर देनी बड़ी निंदनीय बात है। जिसके चलते पूरे देश के लोगों में मोदी सरकार के खिलाफ रोष पाया जा रहा है।

अपने हकों के लिए लड़ रहे किसानों को सरकार अब अपनी गुंडागर्दी दिखाने पर उतरी हुई है अब हर वर्ग के लोग केंद्र की सत्ता में राज कर रही मोदी सरकार की गुंडागर्दी से दुखी हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की गुंडागर्दी को अब लोग बर्दाश्त नहीं करेंगे और सड़कों पर आकर सरकार की इसे बंद करवाएंगे, ताकि गरीब व्यक्ति वह किसान को उनके हक मिल सकें। अगर सरकार ने केंद्रीय मंत्री के बेटे को सजा न सुनाई तो सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ संघर्ष को और भी तेज किया जाएगा। इस अवसर पर महेंद्र सिंह हुसैनपुरी, तीरथ सिंह, कुलदीप सिंह, सरबजीत सिंह, प्रदीप सिंह, ओंकार सिंह, सन्नी सिंह, अजमेर सिंह राठौर, मक्खन सिंह, बलवीर सिंह, सुरेंद्र सिंह, अवतार सिंह महे मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...