पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

किसान की मदद:14 क्विंटल रेवड़ियां भेजीं, पहले 15 क्विंटल मट्ठियां भेज चुके,52 क्विंटल मूंगफली आ रही है

रोपड़13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बाबा गाजी दास क्लब का प्रयास, दिन भर चलती रहती है मूंगफली और रेवड़ियों की पैकिंग

दिल्ली में किसानों का धरना लगातार जारी है। किसानों को हर संभव सहायता देने के लिए बाबा गाजी दास क्लब प्रयासरत है। क्लब की ओर से दिल्ली बैठे किसानों के लिए लोहड़ी पर्व पर 52 क्विंटल मूंगफली और 14 क्विंटल रेवड़ियां भेजी गई हैं। भेजी गई राहत सामग्री सिंघू और टिक्करी बॉर्डर पर बैठे किसानों में बांटी जा रही है। बाबा गाजी दास क्लब और पंजाब कबड्‌डी एसोसिएशन के अध्यक्ष दविंदर सिंह बाजवा ने बताया कि इससे पहले क्लब किसानों के लिए 15 क्विंटल मट्ठियां, 10 क्विंटल नमकीन बनाकर भेज चुका है। इसके अलावा 30 हजार पानी की बोतलें, 300 कंबल बांटे जा चुके हैं।

यह सेवा निरंतर तब तक जारी रहेगी, जब तक सरकार किसानों की मांगों का हल नहीं करती। इसके अलावा किसानों को ट्रैक्टर व गाड़ियों के आगे लगाने के लिए झंडे भी बड़ी तादाद में क्लब की ओर से भेजे गए हैं। बाजवा ने बताया कि सिख चैंबर ऑफ कॉमर्स ग्लोबल यूएसए के सहयोग से लोगों की भलाई के लिए सभी प्रकार के प्रयत्न किए जा रहे हैं।

वह टिक्करी बॉर्डर पर बैठे किसानों के लिए 27 क्विंटल मूंगफली, 7 क्विंटल रेवड़ियां ट्रक में लेकर रवाना हुए। जत्थे में नंबरदार अराओ सिंह, गुरदेव सिंह अटवाल, पाल सिंह सीहोंमाजरा, मोहन सिंह सरपंच खाबड़ा, बलविंदर सिंह सरपंच चकलां, बिट्‌टू सरपंच रोडमाजरा मेजर सिंह, दीपू आदि मौजूद हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser