पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:चिट्टे के साथ 2 युवक गिरफ्तार, रोपड़ और नवांशहर में बेचने आया था तस्कर

रोपड़19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नशा तस्करों को अदालत में ले जाते पुलिस कर्मी। - Dainik Bhaskar
नशा तस्करों को अदालत में ले जाते पुलिस कर्मी।
  • पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेशकर दो दिन का रिमांड लिया

रोपड़ पुलिस ने 2 व्यक्तियों को 310 ग्राम नशीले पाउडर (चिट्‌टे) के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपियों को अदालत में पेश करके 2 दिन का पुलिस रिमांड लिया गया है। डीएसपी वरिंदरजीत सिंह ने बताया कि प्राथमिक पुलिस जांच में सामने आया है कि आरोपी रविंदर सिंह उर्फ मिठा पुत्र गुरमुख सिंह निवासी दनियाल जिला अमृतसर चिट्टा बेचने के लिए रोपड़, नवांशहर, चंडीगढ़ में आता था।

पुलिस द्वारा यह चिट्टा भारत-पाक बॉर्डर से तस्करी होने का अंदेशा लगाया जा रहा है, जिसकी जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि आरोपियों से और खुलासे होने की उम्मीद है। डीएसपी वरिंदरजीत सिंह ने बताया कि सीआईए इंचार्ज इंस्पेक्टर अमरबीर सिंह और पुलिस पार्टी ने बाईपास रोड पर नाकाबंदी की हुई थी।

वहां पर बाईपास रोपड़ नए सतलुज पुल के नीचे रविंदर सिंह उर्फ मिठा पुत्र गुरमुख सिंह निवासी दनियाल तहसील बाबा बकाला जिला अमृतसर से 300 ग्राम नशीला पाउडर (चिट्‌टा) बरामद किया गया। पूछताछ करने पर जसवीर सिंह उर्फ जस्सा पुत्र भाग सिंह निवासी गांव रसूलपुर जिला रोपड़ को गिरफ्तार कर उससे 10 ग्राम नशीला पाउडर बरामद किया गया है। पुलिस ने आरोपियों का 2 दिन का रिमांड हासिल किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें