पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी:शाम नगर में घर से 2.5 लाख के गहने व 68 हजार नकदी चोरी

रोपड़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • परिवार गया था बाहर, आर्टिफिशियल गहने नहीं लेकर गए चोर

थाना सिटी के अंतर्गत आते शाम नगर के एक घर में चोरों ने सेंध लगाकर 2 लाख के सोने, 50 हजार रुपए के चांदी के अभूषणों और 68 हजार रुपए नकदी चोरी कर ली। घटना का पता चलने के बाद सिटी पुलिस के मुलाजिमों ने घटना स्थल का निरीक्षण कर चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मकान मालिक करणदीप गांधी ने बताया कि दो महीने पहले उसकी शादी हुई थी। वह पत्नी के साथ घूमने के लिए 5 जनवरी को शाम के समय घर से शिमला के लिए निकला। घर में माता सुनीता रानी 6 जनवरी को शहर में ही रह रही बहन के पास रहने चली गई। 7 जनवरी को जब वह सुबह 8:30 बजे के करीब घर पहुंची तो देखा कि घर के दरवाजों के ताले टूटे पड़े और चोर एक खिड़की तोड़कर अंदर दाखिल हुए थे। सामान बिखरा था। चोरों ने अलमारी के ताले तोड़कर उसमें रखे ढाई तोले सोने का सेट, 2 जेंट्स रिंग एक लेडीज रिंग जिनकी करीब 2 लाख रुपए कीमत, इसी तरह 800 ग्राम चांदी से बने आभूषण जिनकी कीमत 50 हजार से अधिक तथा 68 हजार रुपए नकदी चुरा ले गए।

करणदीप गांधी ने बताया कि चोरों ने सोने-चांदी के अभूषणों तथा नगदी को ही चुराया है जबकि उसने अपने लिए तथा पत्नी के लिए कुछ आर्टीफिशियल आभूषण बनाए हुए थे लेकिन चोरों ने उन्हें नहीं चुराया। इसके साथ ही घर में रखी गोलक जिसमें वह वर्षों से दसवंद के रूप में पैसे रख रहा था चोरों ने उसमें से नोट तो निकाल लिए लेकिन सिक्कों को छोड़ गए। घर मालिक ने बताया कि इस चोरी की घटना के बाद सिटी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चोरों को पकड़ने के लिए फॉरेंसिक लेब के माहिरों को बुलाकर घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण किया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें