पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:नशीले पाउडर और शराब के साथ 3 व्यक्ति गिरफ्तार

रोपड़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिंघ भगवंतपुर और थाना सदर रोपड़ की पुलिस ने नशीले पाउडर और अवैध शराब के साथ 3 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। जांच अधिकारी थाना सिंघ भगवंतपुर के आईओ हरबंस सिंह ने बताया कि वह पुलिस टीम के साथ गांव लुहारी टी-प्वाइंट ब्राह्मणमाजरा में गशत कर रहे थे तो निखिल पुत्र बहादर सिंह निवासी फूल चक्कर मोहल्ला रोपड़ और अमनदीप सिंह पुत्र गुरजीत सिंह निवासी हरगोबिंद नगर रोपड़ एक्टिवा पर आ रहे थे।

पुलिस कर्मियों ने शक के आधार पर उन्हें रोक कर चेकिंग की तो उनके पास से 10 ग्राम नशीला पाउडर बरामद हुआ। पुलिस ने मामला दर्ज कर पुलिस कार्रवाई शुरू कर दी।

वहीं, थाना सदर रोपड़ के आईओ जसपाल सिंह ने बताया कि वह एक्साइज इंस्पेक्टर सर्कल रोपड़ मनप्रीत सिंह और साथियों के साथ लिंक रोड लोधीमाजरा मोड़ पर थे। वहां पर आरोपी जसप्रीत सिंह पुत्र भाग सिंह निवासी गांव पतियालां कंधे पर एक थैला लेकर आते दिखाई दिया।

पुलिस को देख कर वह घबरा गया और खेतों की तरफ मुड़ने लगा। शक के आधार पर जब पुलिस ने उसकी चेकिंग की तो उसके थैले में से 18 बोतलें शराब बरामद हुई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस कार्रवाई शुरू कर दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें