पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

छात्राओं को सर्टिफिकेट भेंट किए:‘सैनी संसार’ का 40वां अंक लोकार्पित

रोपड़9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

काका राम सैनी चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा प्रकाशित किया जाता तिमाही मैगजीन ‘सैनी संसार’ का 40वां अंक सैनी भवन में लोकार्पित किया गया। इसकी रस्म गांव बलरामपुर (बेला) निवासी बलविंदर सिंह यूएसए द्वारा अदा की गई। उन्होंने सैनी भवन के प्रबंधकों द्वारा निष्काम भावना के साथ समाज भलाई के क्षेत्र में किए जा रहे कार्य की सराहना की और संस्था की चढ़दी कला के लिए शुभकामनाएं भेंट की और संस्था के लाईफ मेंबर बने और हर तरह की मदद करने का भरोसा दिया। समामग दौरान संस्था में सिलाई कढ़ाई का कोर्स पूरा करने वाली छात्राओं को सर्टिफिकेट भेंट किए।

उनके साथ आए गांव बलरामपुर के सरपंच सतविंदर सिंह संस्था के लाइफ मेंबर बने। मेहमानों का पीआरओ राजिंदर सैनी ने स्वागत करते कहा कि संस्था की प्रबंधकीय कमेटी के सभी मेंबर लोक भलाई में योगदान डालते हैं। चेयरमैन डॉ. अजमेर सिंह तंबड़ ने सैनी भवन में चल रही गतिविधियों बारे जानकारी सांझी करते कहा कि कोविड-19 के चलते संस्था ने अपने समाज सेवा के कार्य को जारी रखते हुए 104 जरूरतमंद को 9 लाख रुपए के वजीफे बांटे, दो रक्तदान कैंप लगाए, कोविड-19 दौरान जरूरतमंदों के लिए माली सहायता का योगदान डाला।

समागम को ट्रस्टी बलबीर सिंह, देविंदर सिंह, गुरमुख सिंह सैनी, राम सिंह सैनी ने भी संबोधन किया। इस मौके ट्रस्टी व प्रबंधकी कमेटी मेंबर डॉ. जसवंत कौर सैनी, गुरमुख सिंह लौंगीया, कैप्टन हाकम सिंह, अमरजीत सिंह, राजिंदर सिंह गिरन, एडवोकेट रविंदर सिंह मुंद्रा, जगदेव सिंह, सुरिंदर सिंह, प्रितपाल सिंह, हरदीप सिंह, दलजीत सिंह के अलावा गांव पिरोजपुर के पूर्व सरपंच गुरमेल सिंह भी मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें