कार्रवाई / जिले में बिना मास्क घूम रहे 43 के चालान

43 invoices circulating without masks in the district
X
43 invoices circulating without masks in the district

  • गांव दबोटा भरतगढ़ में 23 और नंगल में 20 लोगों को किया जुर्माना

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

रोपड़. जिले में बिना मास्क घूम रहे 43 लोगों के चालान शुक्रवार को काटे गए। स्पेशल ड्यूटी मजिस्ट्रेट अवतार कृष्ण की अगुवाई में एएसआई कृष्ण कुमार व ललित कुमार के साथ हिमाचल-पंजाब की सीमा के साथ लगते गांव दबोटा भरतगढ़ में बिना मास्क के ट्रेवल कर रहे लोगों के चालान काटकर 23 लोगों से जुर्माना वसूल किया। 

अवतार कृष्ण ने बताया कि पुलिस पार्टी ने हिमाचल-पंजाब सीमा पर नाकाबंदी के दौरान लोगों को बिना वजह घरों से न निकलने की अपील की। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि घरों से निकलते समय मास्क लगाना अनिवार्य है। बिना मास्क वाले लोगों पर 200 रुपए जुर्माना किया जाएगा।

इसी तरह नंगल पुलिस ने बिना मास्क घूम रहे दो दर्जन के करीब लोगों के चालान करके मौके पर ही जुर्माना वसूल किया। सब इंस्पेक्टर राहुल शर्मा ने कहा कि  शुक्रवार को आई ब्लाक चौक के नजदीक नाकेबंदी कर बिना मास्क घूम रहे 20 लोगों के चालान काटे और प्रति चालान 200 रुपए मौके पर ही वसूल किए गए।

उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि यह मुहिम आगे भी जारी रहेगी, इसलिए पुलिस की कार्रवाई से बचने के लिए घर से निकलते समय मास्क का प्रयोग करें। इस मौके पर हवलदार हरजिंदर सिंह के साथ महिला पुलिस कर्मचारी भी उपस्थित थे।   

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना