पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Ropar
  • 5 Lakh Luxury Trolley Prepared From Village Road Majra, Sent To The Service Of Elderly People On The Singhu Border, Equipped With Modern Facilities Like AC, LED, Fan

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

किसान आंदोलन:5 लाख में तैयार की गई लग्जरी ट्रॉली सिंघु बॉर्डर भेजी, एसी, एलईडी और पंखे जैसी आधुनिक सुविधाओं से है लैस

रोपड़10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
तैयार की गई ट्रॉली का बाहर और अंदर से दृश्य। - Dainik Bhaskar
तैयार की गई ट्रॉली का बाहर और अंदर से दृश्य।
  • बाबा गाजी दास क्लब के नौजवानों ने तैयार करवाई ट्रॉली, जब तक आंदोलन चलेगा दिल्ली में रहेगी

नजदीकी गांव रोड माजरा चकलां के बाबा गाजी दास क्लब के नौजवान गुरदीप सिंह माहल ने 3 लाख रुपए की लागत से एक ट्रॉली तैयार की है। जिसमें हर तरह की आधुनिक सहूलियत दी गई है। इस संबंधी बाबा गाजी दास क्लब के अध्यक्ष दविंदर सिंह बाजवा ने बताया कि ट्रॉली पर 2 लाख रुपए अलग से क्लब के अन्य नौजवानों ने लगाए ताकि इसे और ज्यादा आकर्षित और अन्य सहूलियतों से लैस किया जाए। इस ट्राले में एसी, लाइटें, पंखे, एलईडी, गद्दे, स्टीरियो आदि लगाए गए हैं।

छत वाटर प्रूफ और लकड़ी का इंटीरियर लगाया गया है।
छत वाटर प्रूफ और लकड़ी का इंटीरियर लगाया गया है।

इस ट्राले की छत वाटर प्रूफ है और लकड़ी का इंटीरियर लगाया गया है। ट्राले को मंगलवार को दिल्ली के सिंघु बॉर्डर के लिए गांव से रवाना कर दिया है। बाजवा ने बताया कि यह ट्रॉली इसलिए तैयार की है कि वहां पर बुजुर्गों को कोई परेशानी न आए। जिन बुजुर्गों को गर्मी व जिनकी सेहत में कुछ दिक्कत है, वह इस ट्राले में आराम कर सकते हैं।

जब तक किसानों का धरना दिल्ली में चलता रहेगा, तब तक यह ट्रॉली वहां पर खड़ी रहेगी। इसमें में 15 लोगों के सोने की क्षमता है। उन्होंने कहा कि यह बैसाखी उनका क्लब टिक्करी व सिंघु बॉर्डर पर ही मनाएगा। बैसाखी के दौरान क्लब की ओर से जलेबी व पकौड़ों के लंगर मेन स्टेज के पास लगाए जाएंगे। इस मौके पंच मनजीत सिंह, गुरदेव सिंह अटवाल कैनेडा, बिट्टू बाजवा सरपंच रोड माजरा आदि उपस्थित थे।

22 किसान परिवारों को 10-10 ग्राम सोने के सिक्के दे चुका है क्लब
बता दें कि इससे पहले भी बाबा गाजी दास क्लब की तरफ से पहला किसानी को समर्पित कबड्डी टूर्नामेंट करवाया गया था। जिसमें दिल्ली धरनों में शहीद हुए 22 किसानी परिवारों को 10-10 ग्राम के सोने के सिक्के देकर सम्मानित किया गया था। इस टूर्नामेंट में बलबीर सिंह राजेवाल पहुंचे थे। इसके अलावा बाबा गाजी दास क्लब की ओर से लोहड़ी के दौरान 2 ट्रक मूंगफली, रेवड़ीयां, 2 ट्रक पानी, 1 गाड़ी कंबल, 1 गाड़ी चीनी व चाय पत्ती की सिंघू व टिक्करी बॉर्डर पर भेजी गई थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें