पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कॉन्ट्रैक्ट वर्कर्स की हड़ताल:500 वर्करों ने बस स्टैंड पर दिया धरना, विधानसभा स्पीकर के पीए और मंत्री चन्नी को सौंपा मांगपत्र

रोपड़4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाब रोडवेज, पनबस व पीआरटीसी कॉन्ट्रैक्ट वर्कर्स की हड़ताल रविवार को भी जारी रही। दिन भर हुई हल्की बारिश के बावजूद पंजाब रोडवेज चंडीगढ़, पीआरटीसी चंडीगढ़, पंजाब रोडवेज नंगल डिपो, पंजाब रोडवेज रोपड़ डिपो के 500 वर्करों ने नए बस स्टैंड पर रोष धरना दिया और पंजाब सरकार के खिलाफ की नारेबाजी गई। वहीं, रोपड़ में वर्करों ने पंजाब विधानसभा स्पीकर राणा केपी सिंह के पीए अमरपाल सिंह को और मोरिंडा में कैबिनेट मंत्री चरनजीत सिंह चन्नी को मांगपत्र देकर सरकार से मांगें हल करवाने की अपील की। मंत्री चन्नी ने भरोसा दिलाया कि 14 सितंबर को मुख्यमंत्री के साथ मीटिंग में मांगों का हल किया जाएगा। वहीं, हड़ताल के कारण यात्रियों को परेशानी हुई। लोग बारिश में खड़े रह कर बसों का इंतजार करते रहे।

यूनियन नेताओं ने कहा कि सरकार के खिलाफ शहर में सोमवार को काले झंडे लेकर रोष मार्च निकाला जाएगा जोकि नए बस स्टैंड से पुलिस लाइन चौक, बाईपास से खैराबाद चौक से बेला चौक और बाजार से होते हुए नए बस स्टैंड पर समाप्त किया जाएगा। इस मौके रोपड़ डिपो के अध्यक्ष कुलवंत सिंह ने कहा कि सरकार ने सत्ता में आने से पहले वादा किया था कि घर-घर नौकरी दी जाएगी और ट्रांसपोर्ट माफिया खत्म किया जाएगा लेकिन सरकार अब वादों से भागती नजर आ रही है। अब तक उनकी मांगों को पूरा नहीं किया गया। इस मौके पर जतिंदर सिंह, कुलविंदर सिंह, राजविंदर सिंह, सतविंदर सिंह, कैशियर सुखविंदर सिंह राजेमाजरा, जगदीप सिंह, सुरिंदर सिंह, गुरप्रीत सिंह, रछपाल सिंह, रविंदर सिंह, जस्सी हवेली, मनदीप सिंह, लखवीर सिंह, परमजीत सिंह आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...