पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्यक्रम:12 को काहनेवाल मजोठ में मनाएंगे 501 नवजात बच्चियों की लोहड़ी : स्वामी अखंडा नंद भूरी वाले

नूरपुरबेदी6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गांव बुंगड़ी में स्वामी गंगानंद प्रबंधक कमेटी की मीटिंग वर्तमान गद्दीनशीन स्वामी अखंडा नंद जी भूरी वालों की अध्यक्षता में की गई। मीटिंग के दौरान 12 जनवरी को होने वाले कार्यक्रम की रूपरेखा के विषय में चर्चा हुई। कमेटी के चीफ कॉर्डिनेटर डॉक्टर दविंदर बजाड़ ने बताया कि स्वामी अखंडा नंद भूरी वालों की अध्यक्षता में स्वामी गंगानंद प्रबंधक कमेटी व बजाड़ स्पोर्ट्स क्लब के सहयोग से हर वर्ष गांव बुंगड़ी नजदीक नूरपुरबेदी में नवजात बच्चियों की लोहड़ी का कार्यक्रम मनाया जाता है।

उन्होंने बताया कि इस बार स्वामी शंकरानंद जी भूरी वालों द्वारा दुख भंजन स्थान काहनेवाल मजोठ नजदीक भद्दी में 501 नवजात बच्चियों की लोहड़ी मनाने का कार्यक्रम तय कर लिया है। इसके मद्देनजर उनकी कमेटी ने इस बार काहनेवाल मजोठ में ही लोहड़ी के कार्यक्रम में सहयोग देने का प्रस्ताव पारित किया है और स्वामी अखंडा नंद ने संगत को वहीं जाकर नवजात बेटियों की लोहड़ी मनाने का संदेश दिया है।

कमेटी के अध्यक्ष जसपाल बजाड़ और जत्थेदार सोम सिंह ने स्वामी अखंडा नंद जी डॉ. दविंदर बजाड़ द्वारा चलाए जा रहे बेटा-बेटी एक समान और बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ अभियान की प्रशंसा की हैं। इस मौके पर पर हरि राम बजाड़, नंद लाल बजाड़, रमेश कुमार, आकाश मुंडन, तरसेम लाल, पूर्व सरपंच तीर्थ राम, दुर्गा दास बजाड़, बनारसी दास, लवी कुमार, सतनाम सिंह, भगत जगह नाथ आदि गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिस्थितियां अति अनुकूल है। कार्य आसानी से संपन्न होंगे। आपका अधिकतर ध्यान स्वयं के ऊपर केंद्रित रहेगा। अपने भावी लक्ष्यों के प्रति मेहनत तथा सुनियोजित ढंग से कार्य करने से काफी हद तक सफलत...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser