पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:रोपड़-नवांशहर रोड पर 2 हादसे, ट्रक से टकराई कार और ट्रैक्टर-ट्रॉली से मोटरसाइकिल की टक्कर में 6 युवकों की मौके पर मौत

रोपड़9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पठानकोट से आ रहे थे 5 युवक, ट्रक के नीचे घुस गई कार, अगले हिस्से के परखच्चे उड़े

भास्कर न्यूज | रोपड़ रोपड़-नवांशहर मार्ग पर दो सड़क हादसों में 6 नौजवानों की मौत हो गई और 2 की हालत गंभीर होने के चलते उनको चंडीगढ़ दाखिल करवाया गया। पहला हादसा रात करीब डेढ़ बजे हुआ। पांच नौजवान क्रेटा कार (पीबी-35 एई-3521) में पठानकोट से चंडीगढ़ की तरफ जा रहे थे। जब वह रयात कॉलेज के पास पहुंचे तो कार ट्रक (पीबी-07 बीवी-4525) के पीछे टकरा गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि कार के ट्रक के नीचे घुस गई। इससे कार में सवार 5 में 3 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों की पहचान जीत सिंह (26) पुत्र रणवीर सिंह निवासी गांव भंभोवाल नजदीक हाजीपुर (दसूहा), अंकित गांधी (24) पुत्र वीर सिंह गांधी निवासी रानीपुर (पठानकोट) और अमनदीप सिंह (24) पुत्र बहादर सिंह निवासी गांव बढोई (पठानकोट) के रूप में हुई है। जख्मियों की पहचान मनप्रीत सिंह पुत्र हरदीप सिंह निवासी गांव रानीपुर और अंकुश पठानीया पुत्र सरबजीत पठानीया निवासी गांव भंभोवाल के रूप में हुई है।

मृतक अंकित गांधी की बहन की 9 नवंबर को है शादी कार हादसे में मरने वाले अंकित गांधी की बहन की 9 नवंबर को शादी है। उसके घर में शादी की तैयारियां चल रही हैं। अंकित ने बीटेक पास की हुई थी। वहीं जीत सिंह ने बीए, कंप्यूटर व अकाउंट की पढ़ाई की हुई थी और अमनदीप ने बीटेक मैकेनिकल की हुई थी अौर एमटेक के लिए तैयारी कर रहा था। अंकित की नौकरी भी लग चुकी थी।

मोटरसाइकिल पर काम से लौट रहे थे तीनों युवक

गांव काठगढ़ के नजदीक हुए दूसरे सड़क हादसे में ट्रैक्टर-ट्राली व तीन मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों की टक्कर में तीनों युवकों की मौके पर मौत हो गई। मृतकों की पहचान नवजोत सिंह निखल पुत्र शिंदरपाल सिंह निवासी गांव बछुआ, हरविंदर सिंह पुत्र सुरिंदर सिंह और संजीव कुमार पुत्र मोहन सिंह दोनों निवासी माजरा जट्‌टा के रूप में हुई है। मृतक नवजोत सिंह के पिता शिंदरपाल सिंह ने बताया कि नवजोत सिंह और संजीव कुमार गांव चाहला नजदीक काठगढ़ में एक दुकान पर काम करते थे और तीसरा युवक हरविंदर सिंह उनको दुकान से लेने गया था। जब वह गांव की तरफ आ रहे थे तो गलत साइड सामने से आ रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली (पीबी -32टी-1737) ने टक्कर मार दी और तीनों युवकों की मौके पर मौत हो गई। सिविल अस्पताल रोपड़ में पहुंचे एएसआई रजिंदर कुमार व एएसआई देव राज ने लाशों का पोस्टमार्टम करवाने बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिए।

ट्रक अौर ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक पर केस दर्ज किया : एसएचअो थाना काठगढ़ के एसएचओ भरत मसीह ने बताया कि के पुलिस को सूचना मिली थी कि रोपड़-नवांशहर मार्ग पर दो सड़क हादसे हुए हैं। पुलिस ने ट्रैक्टर चालक देसराज ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें