पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का कहर:जिले में 7 कोरोना पॉजिटिव सामने आए, एक्टिव केस 56

रोपड़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रोपड़ जिले में शनिवार को 7 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई जबकि 6 लोग कोरोना मुक्त हुए है। कोरोना मुक्त होने वाले लोगों की संख्या 3300 हो गई है और अब तक कुल 3525 लोग कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। सीएमओ डॉ. दविंदर कुमार ने बताया कि जिले में शनिवार को 2 महिलाओं सहित 7 लोगों की कोरोना पॉजिटिव पाई गई है।

इनमें भरतगढ़ के 17 वर्षीय लड़का, चमकौर साहिब की 60 वर्षीय महिला, 50 वर्षीय व्यक्ति और नूरपुरबेदी के 37 वर्षीय व्यक्ति, 90 वर्षीय व्यक्ति, 75 वर्षीय व्यक्ति और आंनदपुर साहिब की 48 वर्षीय महिला शामिल है। वहीं, डीसी सोनाली गिरि ने बताया कि सेहत विभाग ने 405 आरटी-पीसीआर और ट्रूनेट 9 और आरएटी 5 सैंपल लिए है। कुल 419 लोगों के सैंपल टैस्ट के लिए भेजे गए हैं जबकि 496 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव पाई गई है।

जिले में अब कोरोना एक्टिव केसों की संख्या 56 है। अब तक सेहत विभाग ने कुल 121119 सैंपल टैस्ट के लिए भेजे हैं, जिनमें से 117515 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव पाई गई है और 857 लोगों की रिपोर्ट अभी पेंडिंग है। उन्होंने बताया कि अब तक जिले में 169 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें