पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संघर्ष जारी:किसान आंदोलन के लिए लोगों को जागरूक करने को निकाला मार्च

नूरपुरबेदी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

केंद्र सरकार के कृषि कानूनों को रद्द करवाने के लिए किसान संगठनों का संघर्ष लगातार जारी है। किसान आंदोलन को लेकर गलत अफवाएं फैलाई जा रही है, जिस संबंधी लोगों को जागरूक करने के लिए कीरती किसान मोर्चा नूरपुरबेदी के सदस्यों ने मार्च निकाला। किसान एकता जिंदाबाद के नारों के साथ जागरूकता मार्च बस स्टैंड से रवाना किया गया और पुलिस थाने में जाकर थाना प्रभारी को मांगपत्र देने के बाद समाप्त हुआ।

बस स्टैंड में किसानों को संबोधन करते हुए किसान नेता वीर सिंह, रूपिंदर सिंह संदोआ और जगमनदीप सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार के इशारे पर किसान आंदोलन को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है जोकि बिल्कुल गलत है। दिल्ली में आज भी किसान मोर्चा पूरे अनुशासन व जोश से चल रहा है।

किसी भी तरह की कोई कमी नहीं है। उन्होंने कहा कि जब तक यह कृषि कानून रद्द नहीं किए जाते, तब तक सभी किसान इसी ढंग से संघर्ष करते रहेंगे और कीरती किसान मोर्चा हर प्रकार के काम करने को तैयार है। मार्च में तरसेम जट्टपुर, अश्वनी चड्ढा, सतनाम जट्टपुर, जसवीर सिंह, हरबंस सिंह, भजन सिंह डूमेवाल, अवतार सिंह, राहुल शर्मा, अमरीक सिंह, दविंद्र सरथली, राज कुमार आजमपुर, गुरचरन सिंह गिल, गुरजीत सिंह गोल्डी, तलविंदर सिंह ढांहा, राम सिंह अब्याना, गुरदीप मूसापुर व अन्य किसान शामिल थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें