पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रोपड़:पुराने बस स्टैंड के पास पेंट की दुकान में चोरी शटर का नीचे वाला हिस्सा उखाड़ फेंक गए चोर

रोपड़14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 3 दिन में 3 चोरियां, एक ही रात में 2 पेंट की दुकानों में घुसे चोर

पिछले 3 दिनों में चोरों द्वारा रोपड़ शहर के 3 स्थानों पर चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया गया है। इनमें पहली चोरी 30 जुलाई को हरगोबिंद नगर में व 2 चोरियां गत देर रात पुराने बस स्टैंड के पास 2 पेंट की दुकानों पर की गई हैं। चोर अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। जिक्रयोग्य है कि गत देर रात करीब 12 बजे रोपड़ के पुराने बस स्टैंड के नजदीक 2 पेंट की दुकानों पर चोरों द्वारा चोरी करने की कोशिश की गई लेकिन नाकाम रहे।

इसमें अहम बात यह रही कि चोरों द्वारा एक दुकान के शटर का सेंटर लॉक वाली नीचे की पट्‌टी उखाड़कर फेंक दी गई तो दूसरी दुकान के स्टोर का ताला तोड़कर वहां सीढ़ी लगाकर चोरी करने की कोशिश की गई। पुलिस द्वारा इस मामले की जांच की जा रही है। बता दें कि गत दिन हरगोबिंद नगर की गली नंबर 9 में एक घर को चोरों द्वारा निशाना बनाया गया था। जहां से चोरों द्वारा लड़की की शादी के लिए इकट्‌ठे किए 30 तोले आभूषण, जिनकी कीमत करीब 15 लाख रुपए थी, समेत 5 लाख रुपए कैश चोरी कर लिया गया था। धवन शॉप कलर के मालिक विकास धवन ने बताया कि रात करीब 12 बजे उन्हें नजदीकी का फोन आया कि आपकी दुकान के शटर खुले हैं। इसे सुनकर वह घबरा गए और वह तुरंत दुकान पर पहुंचे। उन्होंने तुरंत पुलिस को फोन करके घटना संबंधी जानकारी दी। पुलिस के आने के बाद जब उन्होंने अंदर जाकर देखा तो अंदर कोई चोर नहीं था। जबकि दुकान के अंदर पड़े डिब्बे अपनी जगह से हिले हुए थे। बाकी सामान की चेकिंग की जा रही है। जिक्रयोग्य है कि चोरों द्वारा दुकान के शटर का सेंटर लॉक समेत कुछ हिस्सा तोड़कर दुकान के पीछे की ओर फेंका हुआ था। इसी तरह दूसरी दुकान कृष्णा लाल बांसल जोकि धवन शॉप कलर के बिल्कुल सामने है के मालिक कृष्ण लाल बांसल ने बताया कि सुबह दुकान पर आए तो दुकान के पीछे बने स्टोर का ताला टूटा हुआ था और सीढ़ी लगी हुई थी। जब उन्होंने स्टोर के अंदर जाकर देखा तो दुकान का पूरा सामान अपनी जगह पर था। बाकी सामान की चेकिंग कर रहे हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें