पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रेस वार्ता:गृह मंत्री अमित शाह की बोली बोल रहे कैप्टन : कुलतार सिंह संधवा

नूरपुरबेदी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नूरपुरबेदी में आम आदमी पार्टी के 3 विधायकों ने की प्रेस वार्ता

कृषि संघर्ष को फेल करने के लिए कैप्टन सरकार ने दिल्ली संघर्ष में पक्के तौर पर अधिकारी भेजे हुए हैं। जिससे किसानों की कोई कमजोर कड़ी ढूंढकर किसानी आंदोलन को फेल किया जा सके। इनमें आईपीएस अधिकारी और कृषि विभाग के उच्चाधिकारी शामिल हैं। यह आरोप वीरवार को आम आदमी पार्टी के विधायक कुलतार सिंह संधवा ने प्रेसवार्ता के दौरान लगाए। इस मौके गढ़शंकर के विधायक जय सिंह रौड़ी तथा हलका रोपड़ के विधायक अमरजीत सिंह संदोआ भी उपस्थित थे। संधवा ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री गृह मंत्री अमित शाह की बोली बोल रहे हैं।

खेती कानूनों के विरुद्ध सुप्रीम कोर्ट में जाने का कोई मतलब नहीं रह जाता। कैप्टन सरकार को सीधे तौर पर किसानों के हक में खड़ना चाहिए। दिल्ली सरकार की तरफ से खेती कानूनों को लागू करने संबंधी बारे पूछे सवाल के जवाब में संधवा ने कहा कि केंद्र सरकार की तरफ के पास किए कानून राज्यों में अपने आप लागू हो जाते हैं। इन कानूनों को मोदी सरकार ही रद्द कर सकती है। दिल्ली सरकार हर तरह किसानों की सहायता

कर रही है। पंजाब सरकार की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार अपने चुनावी वादे अनुसार लोगों को शगुन स्कीम, 2500 रुपए बुढ़ापा पेंशन, बेरोजगारी भत्ता देने में फेल साबित हुई है। विधायक जय सिंह रौड़ी ने कहा कि आप नगर कौंसिल चुनाव लड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है। सरकार चुनाव को निष्पक्ष ढंग से करवाए।

विधायक अमरजीत सिंह संदोआ ने कहा कि भारत में सिर्फ एक दिल्ली की केजरीवाल ही ऐसी सरकार है जिसने अपने चुनावी वादे को पूरी तरह लागू किया है। रोपड़ नगर कौंसिल के चुनावों में भी आप अच्छे उम्मीदवारों को खड़ा करेगी। दिल्ली में केजरीवाल सरकार किसानों को संघर्ष में हर तरह का सहयोग दे रही हैं। किसानों के लिए लंगर, सफाई तथा अन्य सुविधाएं भी दी जा रही हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें