पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दुर्घटना:पुलिस लाइन के पास कार चालक ने बैरिकेड तोड़ा नाके पर रोकी दूसरी कार में मारी टक्कर, गिरफ्तार

रोपड़7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस लाइन रोपड़ के नजदीक पुलिस द्वारा लगाए नाके के दौरान लापरवाही से गाड़ी को चलाते हुए बैरिकेड तोड़ने और एक गाड़ी को टक्कर मारने के मामले में सिटी पुलिस रोपड़ ने एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आईओ सुरिंदर सिंह ने बताया कि यह मामला एएसआई प्रेम चंद द्वारा दी शिकायत के आधार पर प्रदीप कुमार निवासी गांव कनोच, जिला लुधियाना के खिलाफ दर्ज किया गया है।एएसआई प्रेम चंद ने बताया कि उन्होंने अन्य पुलिस अधिकारियों व मुलाजिमों के साथ पुलिस लाइन रोपड़ की लाइटों के नजदीक नाका लगाया हुआ था।

इस दौरान वह एक कार (सीएच 01 बीएल 1281) की चेकिंग कर रहे थे तो इतने में चंडीगढ़ की ओर से आई एक टवेटा कार (पीबी 91 एच 2150) के ड्राइवर प्रदीप कुमार ने अपनी गाड़ी को लापरवाही से चलाते हुए पुलिस द्वारा लगाए बैरिकेड को टक्कर मार दी। बैरिकेड नजदीक खड़े पुलिस अधिकारी राम लाल के दाएं घुटने पर लगा। फिर चालक ने अपनी गाड़ी को दाएं ओर पड़े बैरिकेड में मारा।

यह बैरिकेड प्रेम चंद के दाएं पैर पर लगा। बाद में आरोपी ने अपनी कार नाके पर रोकी दूसरी कार में मारी। इससे दूसरा कार का पिछला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें