पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मामला दर्ज:रंगीलपुर नहर के पास मिली स्कूटी और सुसाइड नोट, युवक के बिजनेस पार्टनर्स पर केस दर्ज

रोपड़14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नवांशहर के गांव खटकड़ खुर्द का रहने वाले था परमजीत
  • भाई बोला- परमजीत कहता था, बिजनेस में नुकसान हुआ, पार्टनर ने पैसे दबाए

सिंघ भगवंतपुर पुलिस ने एक व्यक्ति द्वारा नहर पर आत्महत्या करने के मामले में तीन के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपियों की पहचान सुनील पुरी निवासी गांव पासी, हरप्रीत सिंह निवासी गांव चिंतो जिला होशियारपुर और जोगा सिंह बिल्डिंग मालिक का लड़का के रूप में हुई है। एएसआई सुभाष चंद्र ने बताया कि पुलिस ने चरनजीत सिंह निवासी गांव खटकड़ खुर्द थाना सिटी बंगा जिला नवांशहर के बयानों पर मामला दर्ज किया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि उनका भाई परमजीत सिंह (26 वर्ष) जन्म से ही पोलियो बिमारी का शिकार है और अपनी तीन पहिया स्कूटी (पीबी-07- 5282) पर इस तरफ आता जाता था।

उन्होंने बताया कि परमजीत नेटवर्किंग लाइन में काम करता था और पार्टनर सुनील पुरी, हरप्रीत सिंह के साथ मिलकर एक बिल्डिंग किराए पर लेकर कंपनी खोली थी। इसमें उसको नुकसान हो गया था और परमजीत कहता था कि उनके पार्टनर ने उसके पैसे दबा लिए हैं जिसके चलते वह टेंशन में रहता था। उन्होंने कहा कि गत दिन एक नंबर से फोन आया कि उसके भाई परमजीत का मैसेज आया है कि वह बहुत टेंशन में है और रोपड़ से तीन किलोमीटर दूर नहर पर सुसाइड करने जा रहा है और मेरे घर पर जानकारी दे दो। उन्होंने बताया कि जब वह रंगीलपुर नजदीक नहर पर पहुंचे तो परमजीत सिंह की स्कूटी वहां पर खड़ी थी और उक्त आरोपियों के खिलाफ लिखा सुसाइड नोट मिला कि उक्त आरोपियों से तंग होकर आत्महत्या कर रहा है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें