कोरोना संक्रमण:कर्फ्यू के उल्लंघन में 5 पर केस दर्ज

रोपड़6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • रात को बिना काम बाहर घूम रहे थे आरोपी

जिला पुलिस ने कोविड-19 के नियमों का उल्लंघन करने पर 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके गिरफ्तार किया है। सदर पुलिस ने आरोपी मनदीप सिंह निवासी गांव खानपुर को कोविड-19 के नियमों का उल्लंघन करने पर गिरफ्तार किया है। एएसआई सतपाल सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी समेत गांव मियांपुर नजदीक मौजूद थे कि उक्त आरोपी रात 9:30 बजे नाइट कर्फ्यू दौरान घूम रहा था।

सिटी मोरिंडा पुलिस ने दमनजोत सिंह निवासी सूदां वाला मोहल्ला मोरिंडा के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एएसआई सुरजीत सिंह ने बताया कि आरोपी रात 10:25 बजे नजदीक शीशगंज गुरुद्वारा साहिब के पास घूम रहा था। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

कीरतपुर साहिब पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपियों की पहचान रजिंदर सिंह और बिहारी लाल निवासी मुरलीधर बियास कॉलोनी बीकानेर राजस्थान के रूप में हुई है। भरतगढ़ चौकी कर्मचारी सुभाष चंद्र ने बताया कि उक्त आरोपी रास्ते में ट्रक लगा कर खड़े थे और थूक रहे थे और इस दौरान हाइवे पर जाम लग रहा था। दोनों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

इसी तरह, आनंदपुर साहिब पुलिस ने गुरभजन सिंह निवासी नई अबादी के खिलाफ केस दर्ज किया है। एसआई जीत राम ने बताया कि उक्त आरोपी झिंजड़ी चौक की तरफ से पैदल आ रहा था और पुलिस ने कोविड-19 के नियमों का उल्लंघन करने पर मामला दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...