पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मीटिंग:दलित सुरक्षा सेना ने नंगल में की 6 नई नियुक्तियां, तिलक राज बने जनरल सचिव

नंगल सिटीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दलित सुरक्षा सेना रोपड़ की मीटिंग नंगल में की गई। इस मीटिंग में जिला सिंह वेद राष्ट्रीय प्रचार मंत्री भारत तथा जिला अध्यक्ष योगराज अटवाल विशेष रूप से उपस्थित हुए। योगराज अटवाल ने बताया कि इस मीटिंग में नई नियुक्तियों को नंगल से किया गया है।

जिनमें तिलक राज फरवाहा को रोपड़ का जनरल सचिव, स्वराज कुमार को नंगल का वाइस प्रधान, रोशन लाल नंगल जॉइंट सेक्रेटरी, सुरजीत सिंह को यूथ विंग रोपड़ का प्रधान, सरोज बाला को महिला विंग नंगल की चेयरमैन, जसवीर कौर को प्रधान शहरी महिला विंग नंगल लगाया गया है। वहीं, नीरज को नंगल का सलाहकार घोषित किया गया है।

इन नवनियुक्त सदस्यों को लखबीर सिंह लकी ने सम्मानित किया। नियुक्त किए इन 6 प्रतिनिधियों द्वारा संगठन का विशेष रूप से आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह संगठन को और मजबूत करने के लिए दिन रात मेहनत करेंगे। यहां सतीश कुमार, बलविंदर कुमार, रजनी देवी, करमजीत कौर, हरदेव सिंह आदि उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें