पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना संक्रमण:डीसी ने कहा जिले में कोरोना मरीजों के लिए 169 बेडों में से 89 खाली

रोपड़14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में कोरोना मरीजों को दाखिल करने के लिए कुल 169 बेडों में से 89 बेड फ्री हैं। ये जानकारी देेते हुए डीसी रोपड़ सोनाली गिरि ने बताया कि 2 मई तक सिविल अस्पताल रोपड़ में कोरोना मरीजों के लिए 55 बेड में से 19 बेड खाली हैं। इसी तरह सब डिवीजनल अस्पताल नंगल में 35 बेड में से 13 खाली हैं। बीबीएमबी अस्पताल नंगल में कुल 65 बेड में से 1 बेड भरा हुआ है और 64 बेड खाली हैं।

सांघा अस्पताल रोपड़ में कुल 10 बेड और परमार अस्पताल रोपड़ में सभी 15 बेड भरे हैं। बजिंदरा अस्पताल रोपड़ के 20 बेडों में से 18 भरे हैं और 2 खाली हैं। गुरदेव अस्पताल नूरपुरबेदी में 8 बेडों में से 6 भरे हैं जबकि 2 खाली हैं। श्री गुरु तेग बहादुर अस्पताल आनंदपुर साहिब में 2 बेड खाली हैंं जबकि सांई अस्पताल आंनदपुर साहिब में 2 बेड खाली हैं। उन्होंने कहा कि किसी भी तरह की हालत में जिला रोपड़ अस्पताल में बने कोविड वार्ड के इंचार्ज डाॅक्टर के साथ 01881-227241 नंबर पर संपर्क कर सकते हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें