पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नेताओं पर केस दर्ज होने का मामला:किसानों का एलान- नूरपुरबेदी पुलिस ने केस रद्द न किए तो 5 मई को थाने के सामने रैली

नूरपुरबेदी13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गांव चैहड़माजरा में शनिवार को किसानों की रैली के बाद नेताओं पर केस दर्ज होने का मामला

गत दिन किसान मोर्चा रोपड़ द्वारा मजदूर दिवस पर गांव चैहड़माजरा में की गई विशाल रैली करने के बाद पुलिस प्रशासन ने प्रबंधक किसानों पर केस दर्ज किया था। इसके बाद रविवार को गुस्साए किसानों ने नूरपुरबेदी में बैठक करके एलान कर दिया अगर पुलिस ने 5 मई से पहले उन पर दर्ज मामले रद्द न किए तो वह 5 मई को नूरपुरबेदी पुलिस स्टेशन के आगे धरना प्रदर्शन तथा पुलिस स्टेशन का घेराव करेंगे।

किसान मोर्चा के नेता वीर सिंह बड़वा, तरसेम सिंह तथा रपिंदर सिंह ने कहा कि हम इन मामलों से नहीं डरते। कृषि कानूनों के खिलाफ संघर्ष जारी रहेगा। वहीं उन्होंने प्रशासन तथा आम आदमी पार्टी के नेताओं को भी निशाने पर लिया तथा कहा कि साजिश के तहत आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं तथा लोक इंसाफ पार्टी के एक कार्यकर्ता को मामले में शामिल किया गया है ताकि लोगों को यह लगे कि शायद यह आम आदमी पार्टी से मिला हुआ संगठन है जबकि हमारा पहले से यह फैसला है कि हमारे मंच तथा प्रोग्राम में किसी भी पार्टी के नेता को न ही मंच पर चढ़ने दिया जाएगा और न ही किसी प्रोग्राम में शामिल किया जाएगा। लेकिन इस पूरे घटनाक्रम में सियासी नेता तथा प्रशासनिक अधिकारी मिलीभगत करके ऐसे कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हजारों की तादाद में दोबारा 5 मई को किसान नूरपुरबेदी पुलिस स्टेशन के आगे इकट्ठ करेंगे। इसमें भारी तादाद में किसान नेता मौजूद होंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें