पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नाराजगी:इंप्लाइज फेडरेशन ने 9 को सांसद की रिहायश पर धरना देने का किया फैसला

रोपड़19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मीटिंग के दौरान रोष व्यक्त करते फेडरेशन के कर्मचारी।-भास्कर - Dainik Bhaskar
मीटिंग के दौरान रोष व्यक्त करते फेडरेशन के कर्मचारी।-भास्कर
  • 24 कर्मचारियों को नौकरी से निकालने के नोटिस दिए जा चुके हैं
  • मांगों को लेकर गुरु गोबिंद सिंह सुपर थर्मल प्लांट के कर्मियों ने पावर कॉलोनी में मीटिंग की

गुरु गोबिंद सिंह सुपर थर्मल प्लांट रोपड़ के इंप्लाइज फेडरेशन पंजाब राज बिजली बोर्ड के कर्मचारियों ने अपनी मांगों को लेकर पावर कालोनी में मीटिंग की। मीटिंग में फेडरेशन के राज्य सरपरस्त हरमेश सिंह धीमान ने कहा कि हर घर रोजगार का वादा करने वाली कांग्रेस सरकार मजदूरों का रोजगार छीन रही है।

उन्होंने बताया कि थर्मल प्लांट में 1200 से अधिक पदों को खत्म करने के बाद सरकार ने अब 20 फीसदी और पदों को खत्म करने के आदेश जारी किए है। पॉस्को सिक्योरिटी के कर्मचारियों की संख्या 224 से कम करके 150 करते हुए 24 कर्मचारियों को नौकरी से निकालने के नोटिस दिए जा चुके हैं और अन्य कांट्रैक्टर व बोर्ड कर्मचारियों को जल्द ही नोटिस देकर उन्हें बेरोजगार किया जा रहा है। हरमेश सिंह धीमान ने बताया कि थर्मल प्लांट की मैनेजमेंट ने कोविड-19 की आड़ में पावर कालोनी के स्टाफ को थर्मल साइट पर लाने व लेकर जाने वाली बसों को बंद कर दिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें