पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सख्ती:हवालाती ने जेल के प्रबंधकों पर मारपीट करने का लगाया आरोप

रोपड़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिला जेल में बंद एक हवालाती ने जेल प्रबंधन पर बिना वजह मारपीट करके घायल करने का आरोप लगाया है। सिविल अस्पताल में उपचार करवाने आए हवालाती शमशेर सिंह पुत्र लेक राम निवासी घनौली (बेगमपुर) के भाई हरदीप सिंह ने बताया कि शमशेर सिंह ने बताया कि कुछ दिन पहले जेल में उसके साथी से किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई थी।

दोनों पक्षों में फैसला भी हो गया था लेकिन जेल प्रबंधकों ने उसे मारपीट कर घायल कर दिया। उन्होंने उसके इलाज के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया, जिसके बाद जेल प्रबंधन के कर्मचारी उसे सिविल अस्पताल में लेकर आए। हरदीप सिंह ने बताया कि उसका भाई जिला जेल में धारा 302 के तहत हवालाती है और उसे कानून के मुताबिक जेल प्रबंधन के अधिकारी मारपीट नहीं कर सकते।

युवक को पीटने के मामले में केस दर्ज
सिटी पुलिस ने युवक को मारपीट कर घायल करने के मामले में अज्ञात युवक सहित 6 युवकों पर केस दर्ज किया है। एसआई कृष्ण लाल ने बताया कि यह मामला यादविंदर सिंह पुत्र अवतार सिंह निवासी गांधीनगर के बयान पर विक्की, मनी, आशू, निखिल पुत्र मदन लाल निवासी चौआ मोहल्ला, टिंका व अज्ञात युवक पर केस दर्ज किया है।

यादविंदर सिंह ने बताया कि वह अपने ताया के बेटे के साथ बाइक पर बाजार जा रहे थे। गांधी स्कूल के नजदीक पहुंचे तो उक्त युवकों ने उन्हें रोककर पूछा कि आंखें क्यों निकाल रहा है और उसे गालियां निकाली व मारपीट की, जिससे वह घायल हो गया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें