पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुलाकात:नंगल टाउनशिप की लीज के मुद्दे पर केंद्रीय ऊर्जा मंत्री से मिले सांसद तिवारी

रोपड़11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

श्री आनंदपुर साहिब से सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने नंगल टाउनशिप की लीज के मुद्दे को लेकर केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आरके सिंह के साथ दिल्ली में मुलाकात की। जहां उन्होंने नंगल में भाखड़ा ब्यास मैनेजमेंट बोर्ड की रिहायशी संपत्तियों की लीज के मालिकाना हक के मुद्दे को सुलझाने को लेकर केंद्रीय मंत्री से चर्चा की। सांसद तिवारी ने केंद्रीय मंत्री को बताया कि बीते करीब 6 से 7 दशकों से इन संपत्तियों पर रह रहे लोगों को यहां मालिकाना हक मिलना चाहिए। उन्होंने बताया कि बीबीएमबी के पूर्व चेयरमैन द्वारा इस संबंध में सर्वे करवाया गया था लेकिन उनके बदलने के बाद मामला आगे नहीं बढ़ सका।

इस पर केंद्रीय मंत्री ने संयुक्त सचिव हाइड्रो तन्मय कुमार को निर्देश दिए कि वह इस संबंध में मौजूदा व पूर्व चेयरमैन को बुलाकर निर्देश दें व इस बारे 15 दिनों के भीतर उनको व सांसद को रिपोर्ट दी जाए। काबिलेगौर है कि सांसद तिवारी बीते इस मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री से पिछले 20 महीनों में 4 बार मिल चुके हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें