पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निर्माण का कार्य:40 वर्ष बाद 17.23 लाख से बनेगी न्यू प्रीत नगर की गली

नंगल सिटी8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गली के निर्माण की जानकारी देते गणमान्य।

नंगल नगर कौंसिल में पड़ते न्यू प्रीत नगर में गली निर्माण का कार्य आरंभ करवाया गया। वार्ड नंबर 3 के पूर्व पार्षद सुरेंद्र पम्मा ने बताया कि 40 वर्ष से गली का निर्माण नहीं हो पाया था। क्योंकि जिस रास्ते से गली का निर्माण होना था वहां पर लोगों की निजी जमीन थी।

इस समस्या को लेकर जब वार्ड के लोगों के द्वारा उनसे संपर्क किया गया तो उनके द्वारा इलाके के गणमान्य लोगों के सहयोग से लोगों से बात कर इस गली के निर्माण को लेकर मंजूरी ली। जमीन मिलने के बाद गली के निर्माण को लेकर स्थानीय विधायक तथा पंजाब विधानसभा के स्पीकर राणा कंवरपाल सिंह को बताया गया। उन्होंने तुरंत कौंसिल को गली के निर्माण के निर्देश जारी करवाए।

उन्होंने बताया कि इस गली के निर्माण में ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष संजय साहनी द्वारा भी अपना पूरा सहयोग देकर इस समस्या को हल करवाने में अपना सहयोग दिया गया है। इस अवसर पर राकेश मेहता, शुभकरण, दौलतराम आदि भी उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें