पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सोलर लाइट्स:एनएफएल नंगल इकाई ने लोहड़ी पर 5 गांव को दी सौगात, 115 सोलर लाइट्स वितरित कीं

नंगल सिटी3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

केंद्रीय उपक्रम एनएफएल की नंगल इकाई द्वारा सीएसआर ‘रौशनी’ स्कीम के अंतर्गत आसपास के पांच गांव तरफ मजारा, मोजोवाल, रायपुर अपर, जोहल और गांव तर्सुह में 325 सोलर लाइट्स वितरण के दूसरे चरण में 115 सोलर ऊर्जा से चलने वाली लाइट्स का वितरण किया गया। राकेश कुमार मडकन, महाप्रबंधक प्रभारी ने गाव तरफ मजारा में आयोजित एक सीएसआर कार्यक्रम में 20 सोलर लाइट्स का लोकार्पण किया। लोहड़ी के अवसर पर अपने गांव में सोलर उर्जा से चलने वाली लाइट्स मिलने पर गांववासियों में खुशी है।

कार्यक्रम में गांव तरफ मजारा के सरपंच गुरमीत सिंह, सुरिंदर सिंह, मलकीत सिंह के साथ पंच तथा अन्य पंचायत सदस्यों ने राकेश कुमार मडकन, महाप्रबंधक प्रभारी का गांव पहुंचने पर गुलदस्ता भेंट कर उनका भव्य स्वागत किया। वहीं, इकाई के महाप्रबंधक प्रभारी राकेश मडकन ने कहा कि कंपनी की सीएसआर स्कीम के अंतर्गत किए गए कार्यों के बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी साझी की। इस कार्यक्रम में एसके श्रीवास्ताव, आईपी सिंह, एमएन गोयल, गुरिंदरजीत कौर, डीएस तोमर, राजेश वासुदेव, अनुज सिन्हा, परवीन खोसला, हरिंदर सिंह तथा गांव तरफ मजारा के समूह पंचायत सदस्य भी मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser