पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोविड-19:एक की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, 4 लोग कोरोना मुक्त होकर घर लौटे

रोपड़7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रक्षा बंधन के चलते जिले में आज दुकानें खुली रहेंगी : डीसी
  • 72 लोग कोरोना एक्टिव, अब तक जिले में 271 हो चुके संक्रमित
Advertisement
Advertisement

जिले में शनिवार को एक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई जबकि 4 लोग कोरोना मुक्त होकर अपने घरों में चले गए। इसके साथ अब जिले में कोरोना एक्टिव केसों की संख्या 72 हो गई है। अब तक जिले में 271 लोग कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं जबकि 4 लोगों की मौत हो चुकी है और 195 लोग ठीक हो चुके हैं। डीसी रोपड़ सोनाली गिरि ने बताया कि रोपड़ जिले में शनिवार को एक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है जोकि नंगल से संबंधित है। जबकि 4 लोग कोरोना मुक्त होकर अपने घरों में पहुंच गए हैं। अब जिले में कोरोना एक्टिव केसों की संख्या 72 हो गई है। उन्होंने बताया कि आज सेहत विभाग द्वारा 334 लोगों के सैंपल टेस्ट के लिए भेजे गए हैं जबकि 286 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव पाई गई है। अब तक सेहत विभाग द्वारा कुल 21753 सैंपल टेस्ट के लिए भेजे जा चुके हैं। इनमें से 20850 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव पाई गई है और 658 लोगों की रिपोर्ट अभी पेंडिंग है।

अब तक 195 लोग कोरोना मुक्त हो चुके हैं और 4 की मौत हो चुकी है। उन्होंने कहा कि कोरोना बिमारी से बचने के लिए लोगों को सावधानियों का ध्यान रखना चाहिए और घरों से निकलते समय मास्क का इस्तेमाल करें और सोशल डिस्टेंस बनाए रखे। उन्होंने कहा कि रक्षा बंधन के त्योहार को देखते हुए रविवार को सुबह 7 बजे से शाम 8 बजे तक दुकानें खुली रहेंगी। वहीं, सिटी पुलिस की तरफ से बेला चौक, पुराना बस स्टैंड, रेलवे फाटक, हेड पुल के पास नाकाबंदी करके ट्रैफिक नियमों व मास्क, सोशल डिस्टेंस का उल्लंघन करने वाले 25 के चालान काटे गए।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement