पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

घटना:मालिक को ढूंढते आए लोगों ने , नौकर पर गंडासे और दातर से किए वार, गंभीर जख्मी

नूरपुरबेदी7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गांव टेढेवाल की घटना, 6 पर इरादा-ए-कत्ल का केस दर्ज

पुलिस स्टेशन नूरपुरबेदी के अधीन पड़ते गांव टेढेवाल में 14 सितंबर की रात को कुछ लोगों ने एक गोदाम में हमला करके प्रवासी मजदूर को गंभीर जख्मी कर दिया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी रवि कुमार और रविंद्र कुमार दोनों निवासी गांव टेढेवाल सहित पांच-छह अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

जांच अधिकारी एएसआई राम ने बताया कि गगन कुमार निवासी टेढेवाल अपने प्रवासी मजदूर नौकर बाबूराम के साथ गोदाम का शटर तथा लाइट बंद करके सोए हुए थे। उन्होंने अचानक गेट के बाहर कुछ आवाजें सुनाई दी जब उन्होंने लाइट जलाकर देखा तो रवि और रविंद्र सहित बाकी लोग उनके गेट को तोड़ रहे थे।

गगन कुमार डर के चलते अंधेरे में छुपकर सबकुछ देखने लगा। प्रवासी मजदूर बाबूराम ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि गोदाम पर हमला करने वाले आरोपी उससे गगन के बारे में पूछ रहे थे पर कुछ भी न बताने के चलते हमलावरों ने उस पर गंडासे और दातर से सिर और शरीर के अन्य हिस्सों पर वार करके उसको बेहोश कर दिया। आरोपी गोदाम की तोड़फोड़ करके फरार हो गए।

उसे गंभीर घायल हालत में सरकारी अस्पताल सिंहपुर में दाखिल करवाया गया है। उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया है। कोरोना के चलते किसी भी अस्पताल में घायल को दाखिल नहीं किया गया। जख्मी मजदूर को वापस नूरपुरबेदी के प्राइवेट अस्पताल में दाखिल करवाकर इलाज करवाया जा रहा है। जांच अधिकारी लेखा सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 324, 458, 307, 506, 427, 148, 149 के तहत केस दर्ज कर लिया है। उन्होंने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई जारी कर दी गई है। मिली जानकारी इस हमले का कारण पंचायती चुनावों की रंजिश बताई जा रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें