पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आयोजन:आंदोलन के समर्थन में ट्रैक्टर पर निकली बारात

रोपड़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

किसान आंदोलन के समर्थन में गांव बाडीया का अर्षदीप सिंह अपने ट्रैक्टर पर किसानों का झंडा लगाकर शादी करने पहुंचा। दूल्हे के साथ-साथ बाराती लग्जरी कारों में नहीं बल्कि ट्रैक्टरों पर सवार होकर दुल्हन के गांव पहुंचे। बारात में महिलाओं ने शगुन के गीत तो गाए, साथ ही किसान एकता जिंदाबाद के नारे भी लगाए।

उन्होंने ईश्वर से सरकार को सदबुद्धि देने की प्रार्थना भी की ताकि किसानों की मांगों को स्वीकार करे। शादी आनंदपुर साहिब के नजदीक पैलेस में थी। बेटे के इस कदम से अर्षदीप सिंह के पिता रविंदरपाल सिंह बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा कि अर्शदीप सिंह ने किसानों का हौसला बढ़ाने के लिए जो कदम उठाया है, उससे पूरा परिवार खुशी महसूस कर रहा है।

अर्षदीप सिंह की मां ने बताया कि शादी में मिलने वाले शगुन के पैसों से किसानों की आर्थिक मदद करेंगी ताकि किसानों का प्रदर्शन जारी रहे। हर्षदीप सिंह ने कहा कि वह अपनी दुल्हन को लेकर दिल्ली बॉर्डर पर जाकर किसानों का समर्थन करेंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें