पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मीटिंग:गणतंत्र दिवस पर नहीं हाेंगे प्रोग्राम, स्वतंत्रता सेनानियों का घर जाकर करेंगे सम्मान

रोपड़11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्रोग्राम संबंधी डीसी ने अधिकारियों से की मीटिंग

कोरोना महामारी के मद्देनजर 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस पर जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समागम इस बार साधारण और कम इकट्ठ वाला होगा। इस दौरान विशेष तौर पर कोरोना महामारी के दौरान बढ़िया सेवाएं देोने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों को सम्मानित किया जाएगा। मिनी सचिवालय में गणतंत्र दिवस समागम मनाने संबंधी तैयारियों का जायजा लेने के लिए रखी मीटिंग की अगुवाई करते हुए डीसी सोनाली गिरी ने कहा कि कोविड संबंधी सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार इस बार इन समागम दौरान आम गिनती के मुकाबले गिनती 50 फीसदी ही रखी गई है।

उन्होंने अधिकारियों को विभिन्न जिम्मेदारियां सौंपते हैं निर्देश दिए कि सौंपी गई ड्यूटी बढ़िया ढंग से अदा की जाए। डीसी सोनाली गिरी ने प्रोग्राम के दौरान कोविड संबंधी सावधानियों के निर्देश दिए कि एक दूसरे से दूरी बनाकर रखी जाए, मास्क पहनना लाजमी किया जाए। वहीं, उन्होंने कोरोना काल के दौरान अपनी सेवाएं देने वाले विभिन्न अधिकारियों व कर्मचारियों के सम्मान संबंधी कहा कि इन सभी के नाम जिला स्तरीय कमेटी ने कार्यों की समीक्षा के बाद अंतिम रूप दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि कोरोना के चलते इस बार स्वतंत्रता सेनानियों का सम्मान 26 जनवरी जिला प्रशासन की ओर से उनके घरों में जाकर किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि इस बार समागम के दौरान ज्यादा इकट्ठ नहीं होगा, ना ही सभ्याचारक प्रोग्राम आयोजित होगा, इसके अलावा विभिन्न विभागों से संबंधित कुछ झलकियों का भी प्रदर्शन किया जाएगा। उन्होंने सभी प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों से हिदायत की कि प्रोग्राम के दौरान कोविड संबंधी निर्देशों का पालन करने को यकीनी बनाया जाए और प्रबंधों में किसी प्रकार की कमी ना छोड़ी जाए। इस मौके एडीसी (ज) दीपशिखा शर्मा, एडीसी (विकास) दिनेश वशिष्ट, एसडीएम गुरविंदर सिंह जौहल, सहायक कमिशनर शिकायतें इंद्रपाल सिंह उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser