हादसा:लापरवाही से कार चलाते मारी टक्कर, एक जख्मी

रोपड़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अज्ञात कार चालक के खिलाफ केस दर्ज

लापरवाही से कार चलाते हुए मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मारकर गंभीर जख्मी करने पर पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। हादसा भागो माजरा कट के पास हुआ। जख्मी की दाहिनी टांग घुटने के पास से टूट गई है। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। थाना सिंघ भगवंतपुर के एएसआई कमल किशोर ने बताया कि पुलिस ने बंत सिंह निवासी गांव बढला, थाना खेड़ी नोध सिंह जिला फतेहगढ़ साहिब के बयानों पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

उन्होंने पुलिस को बताया कि वह 10 अक्टूबर अपने मोटरसाइकिल (पीबी23 के 6865) पर रिश्तेदारी में शादी के प्रोग्राम में शामिल होने के लिए कुराली की तरफ जा रहा थे। रास्ता भूल जाने के कारण वह भागो माजरा कट रोपड़ साइड के पास पहुंच गया।

उन्होंने कहा कि जब वह अपने मोटरसाइकिल को इंडिकेटर लगाकर अपने मोटरसाइकिल को कुराली की तरफ जाने वाली साइड भागो माजरा कट से मोड़ने लगा तो कुराली की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार कार चालक ने लापरवाही से कार चलाते हुए मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि सड़क हादसे दौरान वह गंभीर रूप में जख्मी हो गए और दाहिनी टांग घुटने के पास से टूट गई। पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...