पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निकाय चुनाव:शिअद नेता नहीं लड़ रहे पार्टी सिंबल पर चुनाव

रोपड़25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मोरिंडा और चमकौर साहिब में शिअद का 1-1 उम्मीदवार लड़ेंगे पार्टी सिंबल पर चुनाव

नगर कौंसिल मोरिंडा और नगर पंचायत चमकौर साहिब में शिअद के उम्मीदवार पार्टी के चुनाव चिह्न पर चुनाव नहीं लड़ रहे। इन दोनों जगहों से 1-1 सीट पर ही शिअद ने पार्टी के सिंबल पर उम्मीदवार उतारा है जबकि अन्य वार्डों में शिअद से संबंधित सभी उम्मीदवार आजाद तौर पर चुनाव लड़ रहे हैं।

इनमें पार्टी के सर्कल इंचार्ज भी शामिल हैं। बता दें कि शिरोमणि अकाली दल के सर्कल मोरिंडा के स्थानीय नेताओं सहित 15 वार्डों से अकाली उम्मीदवार आजाद तौर पर चुनाव लड़ रहे हैं। वहीं चमकौर साहिब के कुल 13 वार्डों से शिअद के उम्मीदवार आजाद तौर पर चुनाव लड़ रहे हैं। इन दोनों जगहों से पार्टी का 1-1 उम्मीदवार ही पार्टी सिंबल पर चुनाव लड़ रहा है। इनमें नगर कौंसिल मोरिंडा के वार्ड नंबर 7 से परमजीत कौर और नगर पंचायत चमकौर साहिब के वार्ड नंबर 11 से रणधीर सिंह हैं।

अधिकतर प्रत्याशी आजाद तौर पर लड़ रहे हैं चुनाव, मोरिंडा में भाजपा ने नहीं उतारा उम्मीदवार

नगर कौंसिल मोरिंडा के 15 वार्डों में से शिअद का 1, कांग्रेस के 15, आप के 14, भाजपा का कोई नहीं और 42 उम्मीदवार आजाद चुनाव लड़ रहे हैं। वहीं नगर पंचायत चमकौर साहिब के 13 वार्डों में से शिअद का 1, कांग्रेस के 12 उम्मीदवार, आम आदमी पार्टी के 12 उम्मीदवार, आजाद 17 उम्मीदवार हैं। नगर पंचायत चमकौर साहिब के चुनाव में कुल 42 उम्मीदवार मैदान में हैं। वार्ड नंबर 11 से रणधीर सिंह ही सिर्फ शिरोमणि अकाली दल की तरफ से चुनाव लड़ेंगे जबकि अन्य वार्डों से अकाली उम्मीदवार आजाद तौर पर चुनाव लड़ रहे हैं।

जिनमें वार्ड नंबर 1 से हरबंस कौर, वार्ड-2 से राजिंदर सिंह, वार्ड नंबर 3 से बलजिंदर कौर, वार्ड नंबर 4 से किरपाल सिंह गिल, वार्ड-6 से भूपिंदर सिंह, वार्ड-7 से दविंद्र कौर, वार्ड नंबर 8 से एडवोकेट सुखविंदर सिंह, वार्ड नंबर 9 से बलविंदर कौर, वार्ड-10 से सुखविंदर सिंह सुखा, वार्ड नंबर 11 से संदीप कौर, वार्ड-12 से कुलदीप कौर, वार्ड-13 से जसविंदर सिंह आजाद तौर पर चुनाव लड़ रहे हैं। इनके अलावा वार्ड-2 से सुरमुख सिंह, वार्ड नंबर 3 से सोनाली, वार्ड नंबर 4 जसवीर सिंह, सुरमख सिंह वार्ड नंबर 5 से मंजू बाला और वार्ड-8 से सुखबीर सिंह आजाद तौर पर चुनाव लड़ेंगे। कांग्रेस पार्टी की तरफ से वार्ड-1 से हरजीत कौर, वार्ड नंबर 2 से इंद्रपाल सिंह, वार्ड नंबर 3 से जसदीप कौर, वार्ड-4 से चंद्रशेखर, वार्ड नंबर 5 से संतोष कुमारी, वार्ड नंबर 6 से मुनीत कुमार, वार्ड-7 से कमलेश रानी, वार्ड-9 से हरजीत कौर भंगू, वार्ड-10 से गुरमीत सिंह, वार्ड नंबर 11 से परमजीत कौर, वार्ड नंबर 12 से शमशेर सिंह भंगू, वार्ड नंबर 13 से सरबजीत सिंह काला चुनाव मैदान में हैं।

वहीं आप ने वार्ड नंबर 2 से आढ़ती केसर सिंह, वार्ड-3 से सरवजीत कौर, वार्ड-4 से मोहन सिंह, वार्ड-5 से हरदीप कौर, वार्ड नंबर 6 से चौधरी प्यारा सिंह, वार्ड नंबर 7 से राजविंदर कौर, वार्ड-8 से सरवजीत सिंह, वार्ड-9 से रमनदीप कौर, वार्ड-10 से सुखदेव सिंह सुखा, वार्ड नंबर 11 से विमल कौर, वार्ड-12 से कमलजीत कौर, वार्ड नंबर 13 से हरमिंदर सिंह चुनाव मैदान में हैं। इन सभी उम्मीदवारों को चुनाव निशान दे दिए गए हैं। सभी उम्मीदवार अपने-अपने चुनाव निशान पर नगर पंचायत के चुनाव लड़ेंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें