पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जागरूक:शिवसेना ने सुरिंदर सोढी काे शहरी प्रचारक किया नियुक्त

रोपड़6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शिवसेना बाला साहेब ठाकरे की मीटिंग जिला कार्यालय रोपड़ शिव मंदिर सदाव्रत में जिला प्रेस सचिव राकेश शर्मा की अगुवाई में हुई। इस मौके पर सुरिंदर सिंह सोढी को सिरोपा डालकर शिवसेना की गतिविधियों से जागरूक करवाया और शहरी प्रचारक नियुक्त किया गया। इस मौके पर उपाध्यक्ष पंजाब अश्विनी शर्मा ने कहा कि अध्यक्ष पंजाब योगराज शर्मा की अगुवाई में बहुत बल मिल रहा है और पार्टी हाईकमान मुख्यमंत्री महाराष्ट्र उद्धव ठाकरे की तरफ से पंजाब प्रधान योगराज शर्मा की बिहार चुनाव में प्रचार के लिए ड्यूटी लगाई गई है।

इसके लिए पंजाब प्रधान योगराज शर्मा व उनकी सारी टीम बधाई के पात्र हैं और अश्विनी शर्मा ने कहा कि बहुत जल्द पंजाब प्रधान योगराज शर्मा की अगुवाई में बिहार जाने वाली टीम का निर्णय लिया जाएगा। इस मौके पर हाजिर शिव सैनिक जिला युवा अध्यक्ष जसपाल सोनू, शहरी अध्यक्ष जरनैल सिंह ट्रांसपोर्ट सैल रोपड़, जगजीत सिंह निटा, जगदीप सिंह जस्सी, युवा शिव सैनिक चेतन शंकर, नीरज गांधी, महिला विंग अध्यक्ष बलजीत कौर बब्बू विशेष तौर पर हाजिर थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें