पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निरीक्षण:अंसारी के रवाना होने तक जारी रहीं अटकलें, लावारिस एंबुलेंस मिलने की जांच करेंगे एसपी रैंक के अधिकारी

रोपड़6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सुरक्षा को लेकर एसएसपी डॉ. अखिल चौधरी ने भी जेल के पास आकर निरीक्षण किया

लंबे समय बाद यूपी पुलिस मंगलवार को रोपड़ जेल से मुखत्यार अंसारी को लेकर जाने में कामयाब हो गई। लेकिन जब तक मंगलवार को मुखत्यार अंसारी को यूपी पुलिस लेकर रवाना नहीं हुई, तब तक अटकलों का बाजार गर्म रहा। वहीं पिछले 3 दिन से नेशनल मीडिया से लेकर लोकल मीडिया रोपड़ जेल के आगे दिन रात तैनात रहा। जबकि जेल के आसपास रहने वाले लोगों की एकत्रता भी काफी देखने को मिली। वहीं, जिला पुलिस द्वारा जहां बैरिकेडिंग लगाकर सुरक्षा को लेकर कड़े सुरक्षा प्रबंध किए गए थे और पत्रकारों को जेल के सामने ऊंची जगहों से कवर करने के लिए भी पुलिस द्वारा रोका गया। सुरक्षा को लेकर एसएसपी डॉ. अखिल चौधरी ने भी जेल के पास आकर निरीक्षण किया।

जिला पुलिस द्वारा कड़े सुरक्षा प्रबंध के बावजूद भी अंसारी को जब जेल परिसर के अंदर मेन गेट से एंबुलेंस में बिठाया गया तो वहां से किसी द्वारा अंसारी को बैठाने का वीडियो शूट कर लिया गया। जैसे ही अंसारी रोपड़ जेल से निकला, वह वीडियो सभी चैनलों में नजर आई। वहीं, 2 दिन पहले रोपड़-नंगल मार्ग पर गुरु नानक ढाबे से मिली विवादित एंबुलेंस के संबंध में एसएसपी रोपड़ डॉ. अखिल चौधरी ने एक एसपी रैंक के अधिकारी को इस मामले की जांच सौंप दी है। चौधरी ने कहा कि यह एंबुलेंस किन हालातों में वहां पहुंची, इसकी जांच करके इस मामले में जो भी आरोपी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि 2 दिन पहले उक्त ढाबे से विवादित एंबुलेंस लावारिस हालात में मिली थी। जिसके बाद सदर पुलिस ने इसे अपने कब्जे में ले लिया था। जबकि गत दिन यूपी की बाराबंकी पुलिस इस एंबुलेंस को वहां जाली दस्तावेजों के मामले में ले गई। रोपड़ जेल में आज डीआईजी जेल, जेल सुपरिंटेंडेंट दलजीत सिंह, डीएसपी(डी) वरिंदरजीत सिंह समेत कई पुलिस अधिकारी मौजुद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें