पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दूसरे दिन भी रुक:रुककर बारिश, अधिकतम तापमान में 3 डिग्री गिरावट, चमकौर साहिब में सड़कें पानी से भरीं

रोपड़14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रोपड़ में दूसरे दिन भी रुक-रुक कर हलकी बारिश हुई। इससे अधिकतम तापमान में 3 डिग्री सेल्सियस नीचे आ गया अौर मौसम में ठंडक महसूस हुई। मौसम विभाग के अनुसार रोपड़ में 12 एमएम बारिश दर्ज की गई जबकि नंगल में 6.5 एमएम, आनंदपुर साहिब में 11, भरतगढ़ में 4, कोटला में 9 और चमकौर साहिब में रविवार सुबह तक 2 एमएम बारिश हुई। रविवार को अधिकतम तापमान 30 डिग्री व न्यूनतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। आने वाले चार दिनों में बादल छाए रहने अौर बारिश की संभावना बनी रहेगी।

वहीं, चमकौर साहिब में गत रात से हो रही बारिश से पूरा शहर जलथल हो गया। शहर के मेन बाजारों में सीवरेज ओवरफ्लो हो जाने के कारण गंदा पानी सड़कों पर आ गया और कई जगह दुकानों व घरों के अंदर भी घुस गया। इस कारण लोगों का सामान खराब हो गया। सुबह के समय शहर में सड़कों पर पानी ही पानी था। रिहायशी इलाकों में लोगों के घरों के आगे गंदगी के ढेर लग गए।

मेन बाजार में सीवरेज ओवरफ्लो, गंदा पानी लोगों के घरों और दुकानों में घुसा

इस मौके वरिंदर सिंह, लक्की, प्रवीण गोयल, मनदीप सिंह, श्याम सुंदर, कुलवंत सिंगला, लाडी सिंगला, प्रताप, जोगी, दीप अग्रवाल आदि ने बताया कि थोड़ी सी बारिश आने पर पूरे शहर के सीवरेज ब्लाॅक हो जाते हैं, तो कभी ओवरफ्लो हो जाते हैं। यह परेशानी लंबे समय से है। यह समस्या नगर पंचायत द्वारा सीवरेज के पाइप छोटे डालने के कारण आई है। इसको लेकर नगर पंचायत के अधिकारियों के पास भी कई बार शिकायत लेकर गए। लेकिन कोई हल नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि शहर में सीवरेज के बड़े डलवाए जाएं ताकि इसका हल हो सके। इस संबंधी जब नगर पंचायत के ईओ रजनीश सूद के साथ बात करनी चाही तो उनका फोन स्विच ऑफ आ रहा था।

खबरें और भी हैं...