पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भाखड़ा नहर में गिरी इनोवा:चालक बहा, 4 घंटे बाद ढूंढी कार, निकाली, कार में चंडीगढ़ जा रहा था बिलासपुर का ठेकेदार

रोपड़20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कार को बाहर निकालते हुए गोताखोर। - Dainik Bhaskar
कार को बाहर निकालते हुए गोताखोर।

नया मलिकपुर रोड पर बुधवार सुबह करीब 9 बजे एक इनोवा कार (एचपी 24 बी 2800) भाखड़ा नहर में जा गिरी। कार को गोताखोरों ने 4 घंटे बाद दोपहर करीब 1 बजे ढूंढ़कर हाइड्रा मशीन से बाहर निकाला। कार में कोई भी व्यक्ति नहीं मिला। यह कार बिलासपुर के ठेकेदार सुभाष गर्ग निवासी सवारघाट जिला बिलासपुर (हि.प्र) की बताई जा रही है।

इसकी पुष्टि उसके बेटे ने पुलिस के पास की है। सुबह घर से सुभाष गर्ग कार लेकर निकले थे। कार में वह अकेले ही थे और चंडीगढ़ जा रहे थे। कार का फ्रंट शीशा टूटा हुआ था। जिसके चलते पानी के बहाव में उनके बहने की बात कही जा रही है। कार को नहर गिरते समय वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति ने देख लिया और इसकी जानकारी घनौली पुलिस व गोताखोरों को दी।

जब कार नहर में गिरी तो कुछ मीटर तक पानी के ऊपर ही तैरती रही और फिर धीरे-धीरे पानी में डूब गई। जब गोताखोरों ने कार नहर में ढूंढी तो कार उल्टी पड़ी थी। 9 बजे के करीब गोताखोर सुभाष, मालटा, हरबंस, सुरेश ने कार को ढूंढने का काम शुरू किया। तलाश के दौरान नहर में डूबा एक पुराना मोटरसाइकिल भी मिला।

इस संबंधी घनौली चौकी इंचार्ज रणवीर सिंह संधू ने बताया कि गोताखोरों की सहायता से कार को बाहर निकाल लिया है। चालक का नाम सुभाष गर्ग है जैसा कि चालक के परिजनों ने बताया है। सुभाष किसी काम से चंडीगढ़ की ओर जा रहे थे कि अचानक कार का संतुलन बिगड़ने से भाखड़ा नहर में गिर गई।

खबरें और भी हैं...