पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मदद:पहला इंसानियत संस्था जरूरतमंद परिवार की बेटियों के विवाह में सहायता करेगी

रोपड़12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

संस्था पहला इंसानियत के अध्यक्ष अजयवीर सिंह लालपुरा ने एलान किया कि संस्था अब जरूरतमंद परिवार की बेटियों के विवाह में सहायता करेगी। यह फैसला उन्होंने पहला इंसानियत की कोर कमेटी की बैठक में किया। इस मुहिम को उन्होंने ‘हमारी बेटी हमारी शान’ का नाम दिया। लालपुरा ने कहा कि संस्था पहला इंसानियत हमेशा जरूरतमंद परिवारों की सहायता के लिए तैयार है।

अजयवीर सिंह लालपुरा ने सभी इलाका निवासियों, पंचों, सरपंचों व अन्य गणमान्यों का धन्यवाद किया, जिन्होंने संस्था द्वारा किए समाजसेवी कार्यों जिनमें राशन, सेनिटाईजर और मास्क प्रक्रिया के लिए टीम मेंबरों को सहयोग दिया।

उन्होंने अपील की कि इस चौथे चरण के लिए भी सभी संस्था को अपना सहयोग दें ताकि हम सभी मिल कर जरूरतमंद परिवारों की बेटियों के विवाह के लिए मिल कर काम कर सकें। उन्होंने कहा कि इंसानियत ही सबसे बड़ा धर्म है। हमें दूसरों की मदद के लिए बढ़चढ़ कर आगे आना चाहिए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें