पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्राइम:गांव छोटा फूल में 3 घरों में चोरी, 2 लाख 10 हजार नकदी व 23 तोले सोने के गहने ले गए

रोपड़5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पिता और दो बेटों के हैं तीनों घर, सभी गए हुए थे बाहर

रोपड़ में तीन घरों में चोरी की वारदात हुई है। तीनों घर एक ही परिवार के हैं। चोर यहां से 2 लाख 10 हजार नकदी समेत 23 तोले सोने के गहने ले गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। चोरी की घटना संबंधी कमलजीत सिंह ने बताया कि वह बिजली का काम करते हैं और सुबह 9 बजे के करीब गांव घनौली में किसी रिश्तेदार के घर समागम पर गए हुए थे।

पड़ोसियों ने 9.40 बजे जानकारी दी कि घर मेें चोरी हो गई है। जब घर में पहुंचकर देखा तो ताले टूटे हुए थे और सामान बिखरा पड़ा था। उन्होंने बताया कि चोर गोलक में रखे हुए 20 हजार रुपए, अलमारी में रखे 70 हजार रुपए व 14 तोले सोने के गहने ले गए। दूसरी चोरी की घटना में कमलजीत के भाई दलजीत सिंह के घर में हुई। दलजीत ने बताया कि वह शनिवार शाम को शादी समागम में गए हुए थे।

रविवार को पड़ोसियों ने जानकारी दी कि चोरी हो गई है। चोर 5 तोले सोने के गहने और 20 हजार रुपए नकदी ले गए हैं। तीसरे मामले में उपरोक्त दोनों के पिता हरफूल सिंह ने बताया कि वह शुक्रवार को नालागढ़ में किसी रिश्तेदार के घर गए थे कि पीछे घर में चोरी हो गई।

चोर 1 लाख रुपए नकद और 4 तोले सोने के गहने ले गए। एसएचओ सदर कुलबीर सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव छोटा फूल में तीन घरों में चोरी की घटना हुई है। पुलिस ने केस दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें