पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मामला दर्ज:गांव कोटला टप्परियां में खेतों में लगे दो जेनरेटर चोरी, तीसरा नहीं ले जा पाए चोर

रोपड़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गांव कोटला टप्परियां में चोर खेतों में लगे दो जेनरेटर चोरी करके फरार हो गए जबकि तीसरा जेनरेटर चुराने में नाकामयाब रहे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच करके मामला दर्ज किया है।गांव कोटला टप्परियां के हरभजन सिंह ने बताया कि उनके खेतों में फसल को पानी देने के लिए जनरेटर लगाया हुआ था और रविवार सुबह जब वह खेतों की तरफ जा रहे थे तो रास्ते में गाड़ी के टायरों के निशान देखे गए। जब वह मोटर वाले कमरे के पास पहुंचे तो देखा कि मोटर वाले कमरे को दूसरा ताला लगा हुआ था और ताला तोड़ने के बाद देखा कि जेनरेटर गायब था।

जेनरेटर की कीमत 60 हजार रुपए के करीब की थी। चोरी की दूसरी घटना संबंधी कर्म सिंह ने बताया कि जब वह अपने खेतों में पहुंचे तो देखा कि मोटर वाले कमरे का ताला टूटा हुआ था और जेनरेटर गायब था और चोर जेनरेटर का कुछ हिस्सा ही छोड़कर फरार हो गए। उन्होंने कहा कि चोरी की घटना में करीब 40 हजार रुपए का नुकसान हुआ है। चोरी की तीसरी घटना में गुरदियाल सिंह ने बताया कि उनके खेतों में मोटर वाले कमरे का ताला टूटा हुआ था और जेनरेटर की तारें काटी हुई थी लेकिन जेनरेटर चोरी होने से बचाव हो गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें