पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दोनों पक्षों पर लगाए मारपीट के आरोप:गांव मुकारी में 2 गुटों में जमीनी विवाद की रंजिश लड़ाई में बदली, गांववासियों ने पुलिस की गाड़ी घेरी, रात भर हंगामा

नूरपुरबेदी12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गांववासियों ने पुलिस पर लगाया कार्रवाई न करने का आरोप

गांव मुकारी में रविवार रात हुए झगड़े के बाद माहौल तनावपूर्ण बन गया। लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ रात को ही प्रदर्शन किया अौर गांव पहुंची पुलिस की गाड़ी घेर ली। फिलहाल पुलिस दोनों पक्षों के बयान लेकर कार्रवाई करने की बात कह रही है। मिली जानकारी के अनुसार गांव मुकारी में दो गुटों में जमीनी रंजिश थी, जिसके चलते रविवार को झड़प हो गई। इसमें दो लोग घायल हो गए, जिनमें से एक सिविल अस्पताल आनंदपुर साहिब अौर एक सिंहपुर में दाखिल है।

मिली जानकारी के अनुसार सर्वजीत सिंह के परिवार ने बताया कि रात को वह खेतों में पानी लगा रहा था। उसने घर पर बताया कि वह जल्द घर आ रहा है लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद भी वह घर नहीं पहुंचा। तभी घर पर किसी ने फोन करके बताया कि सर्वजीत सिंह के पीछे तीन-चार व्यक्ति हथियार लेकर भाग रहे हैं। जब उन्होंने उक्त जगह जाकर देखा तो वहां सर्वजीत सिंह की बुरी तरह मार पिटाई करके आरोपी एक घर में छुप गए थे। इस पर उन्होंने 181 नंबर पर कंपलेंट की लेकिन काफी समय गुजर जाने के बाद भी पुलिस नहीं आई। शोर सुनकर गांव निवासी इकट्ठा हो गए और माहौल तनावपूर्ण बन गया। वहीं, दूसरे गुट के मनदीप सिंह ने कहा कि पुलिस प्रशासन के सामने उसको मारने की धमकियां दी गई तथा मारपीट की गई।

इस संबंधी गांव के सरपंच रणजीत सिंह ने कहा कि मंदीप सिंह ने गांव का माहौल खराब कर रखा है। वह गांव के किसी न किसी व्यक्ति से पंगा लेता है तथा मारपीट करता है। वहीं, मनदीप सिंह ने कहा कि वह तो सिर्फ जंगल के मामले को लेकर कोर्ट में उचित कार्रवाई के लिए पहुंच गया है। गांव के सरपंच रणजीत सिंह उसको डराते धमकाते हैं। उसका कोई कसूर नहीं। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर असला दिखाने का भी आरोप लगाया।

दोनों पक्षों के बयान लेकर करेंगे कार्रवाई : एएसआई

इस संबंध में संपर्क करने पर रात के समय मौके पर पहुंचे एएसआई इंद्रपाल सिंह ने बताया कि उनके पास मामले संबंध में ऑनलाइन कंप्लेंट आई थी। जब वह दो लोगों को दाखिल करवाने के लिए गाड़ी में आ रहे थे तो लोगों ने उनको घेर लिया। लोग कह रहे थे कि पहले इन पर कार्रवाई की जाए, जिसके बाद जाने देंगे। इस पर उन्होंने गांव के सरपंच से बात की अौर दोनों को अस्पताल में दाखिल करवाया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने एक पार्टी के बयान ले लिए हैं, दूसरी पार्टी के आनंदपुर साहिब जाकर कल बयान लेंगे। इसके बाद बनती कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें