पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:कार-बाइक की टक्कर में युवक की मौत, बेटे की माैत का समाचार सुन मां के दिमाग की नस फटी, पीजीआई रेफर

नूरपुरबेदी13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गत रात तेज रफ्तार कार द्वारा मोटरसाइकिल चालक को टक्कर मारने पर युवक की मौत हो गई। मृतक नौजवान की पहचान अश्वनी कुमार पुत्र कमल कुमार गांव संसकौर के रूप में हुई। मृतक हलवाई का काम करता था और दो बहनों का अकेला भाई था।

मृतक के चाचे पवन कुमार पुत्र दौलत राम ने पुलिस के पास दर्ज करवाए बयानों में बताया कि रात करीब साढ़े 8 बजे मेरा भतीजा अश्वनी कुमार और मैं अपने-अपने मोटरसाइकिल पर नूरपुरबेदी से अपने गांव संसकौर को जा रहे थे। भतीजा मेरे से थोड़ा आगे था, जबकि मैं उसके पीछे जा रहा था। जब घर से कुछ दूरी पहले गांव लखणों में पहुंचे तो सामने से आ रही तेज रफ्तार सफेद रंग की होंडा सिटी कार के चालक ने भतीजे अश्वनी कुमार के मोटरसाइकिल को जोर से टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया।

हादसे दौरान गंभीर रूप में जख्मी हुए अश्वनी कुमार को सरकारी अस्पताल आंनदपुर साहिब में इलाज के लिए पहुंचाया गया, वहां पर डॉक्टरों की तरफ से उसको मृतक घोषित कर दिया गया। जानकारी देते एएसआई राम कुमार ने बताया कि गाड़ी का पता चल गया है और जिसके अज्ञात चालक खिलाफ मामला दर्ज करके आगे वाली कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

उधर, इकलाैते बेटे की मौत का सुबह उसकी माता सरोज रानी को पता चला तो वह उसकी मौत का सदमा न सहन कर सकी और उसकी दिमाग की नस फट गई और कोमा में होने के कारण उसको पीजीआई चंडीगढ़ में रेफर किया गया है। मृतक अश्वनी कुमार की दो वर्ष पहले शादी हुई थी और जिसका एक 6 महीने का लड़का भी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser