पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निरीक्षण:जीओजी टीम ने नई बनी 4 लिंक सड़कों का किया निरीक्षण, कहा-मापदंडों के अनुसार नहीं हुआ काम

शाहपुरकंडी14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रिपोर्ट जिला प्रशासन, मंडीकरण बोर्ड, पंजाब सरकार व जीओजी एप में भेजेंगे : कर्नल पठानिया

जीओजी टीम के तहसील हेड कर्नल एसएस पठानिया, जीओजी भब्बर ब्लाक की टीम के टीम लीडर कैप्टन कर्ण सिंह गुलेरिया ने मंडीकरण बोर्ड की ओर से गांव में बनाई लिंक सड़कों का निरीक्षण किया। कर्नल पठानिया और कैप्टन गुलेरिया ने बताया कि गांव भब्बर में लेहरूयां मोहल्ले, गांव मंगनी से बढ़ोई उपरली तक रोड, गांव भब्बर से मोहल्ला जट्टां तक लिंक रोड व मंगनी से हलेड़ तक रोड पर प्री मिक्स डाली गई है, परंतु सड़क के किनारे वर्म को सही ध्यान नहीं रखा गया है। प्री मिक्स सड़क के कच्चे रास्ते पर भी डाल दी गई है।

इससे बरसात व अन्य मौसम में उक्त किनारों से सड़क टूटने की संभावना बनी हुई है। उन्होंने बताया कि इन चार सड़कों का निरीक्षण कर रिपोर्ट जिला प्रशासन, मंडीकरण बोर्ड, पंजाब सरकार व जीओजी एप में डाली जाएगी। इस मौके पर सूबेदार देव राज, अशोक सिंह आदि मौजूद थे। वहीं, एसडीओ परमपाल सिंह का कहना है कि विभाग की ओर से सभी लिंक सड़कों को सही मापदंडों अनुसार ही बनाया गया है। केवल नए रोड के बनने पर रोड़ी डालने पर ही सड़कों के किनारे ईंटों को लगाया जाता है। यदि फिर भी निर्माण में कोई शिकायत आ रही है तो तुरंत संबंधित ठेकेदार से ठीक करवा दी जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें