पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उचित समाधान किया जाएगा:सड़क की जर्जर हालत, ग्रामीणों ने मंडी बोर्ड के खिलाफ किया प्रदर्शन

शाहपुरकंडी9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गांव सांगर बासा के लगभग 40 घरों के साथ लगने वाली लिंक रोड पूरी तरह से टूटने के विरोध में लोगों ने मंडीबोर्ड के खिलाफ प्रदर्शन किया। गांव के सेवामुक्त सैनिक तिलक राज शर्मा, सुनीत दत्त ने कहा कि इस खस्ता हालत सडक के लिए कई बार उनके गांव के लोगों की ओर से मंडीकरण बोर्ड के अधिकारियों व अन्य लोगों को बनाने के लिए अनुरोध किया गया है, परंतु अभी तक सिवाय आश्वासन के कुछ नहीं मिला है। इन लोगों ने बताया कि इस टूट रही सड़क की खड्ड पर मंडीकरण बोर्ड की ओर से एक छोटी पुली को बनाया गया है।

जिस कारण किसी समय कोई भी बड़ा हादसा हो सकता है। लोगों ने बताया कि जब भी बरसात आती है तो पानी उक्त नाले के माध्यम से उनके घरों में आ जाता है। जिससे नुकसान भी होता है। गांव के लोगों ने मंडीकरण बोर्ड से मांग की है कि शीघ्र ही उक्त सड़क को बनाया जाए तथा नाले के साथ डंगे लगाकर पानी की सही निकासी का प्रबंध किया जाए। इस मौके पर रवि कुमार, रिंकु शर्मा, केवल कृष्ण, आशा रानी, शकुंतला देवी ,रजनी देवी आदि मौजूद थे। मंडीकरण बोर्ड के एसडीओ परमपाल सिंह ने बताया कि उक्त सडक के प्रति उनको कोई जानकारी नहीं है तथा शीघ्र ही संबंधित जेई को भेज कर पूरी स्थिति की हालत देख कर उचित समाधान किया जाएगा ।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें