पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खुदकुशी:2 मनचले 7 महीने से कर रहे थे तंग, 12वीं की छात्रा ने सल्फास खा की आत्महत्या

तलवाड़ा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सितारों में खो गई आसमा...सोमवार को अचानक जब आसमा उल्टी करने लगी तो पिता के पूछने पर कहा- मैंने साहिल व राहुल से दुखी होकर सल्फास खा लिया है। - Dainik Bhaskar
सितारों में खो गई आसमा...सोमवार को अचानक जब आसमा उल्टी करने लगी तो पिता के पूछने पर कहा- मैंने साहिल व राहुल से दुखी होकर सल्फास खा लिया है।
  • तलवाड़ा के गांव भंबोताड़ में समाज को शर्मसार करने वाली घटना

तलवाड़ा के गांव भंबोताड़ में समाज को शर्मसार करने वाली घटना घटी है। 2 मनचलों से परेशान होकर 12वीं की छात्रा ने सल्फास की गोली खा आत्महत्या कर ली। पुलिस ने लड़की के पिता की शिकायत पर दोनों आरोपी युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मृतक आसमा चौधरी सरकारी सीनियर सेेकेंडरी स्कूल में पढ़ती थी। आसमा के पिता कुशल कुमार ने तलवाड़ा पुलिस को दिए बयान में बताया कि आसमा उनकी बड़ी बेटी थी व गांव के सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में 12वीं कक्षा में पढ़ती थी। गांव के ही दो युवक साहिल और राहुल पिछले 7-8 महीने से परेशान कर रहे थे।

हमने कई बार इन लड़कों को समझाया पर वे नहीं सुधरे। 19 फरवरी को आसमा के पेपर शुरू हुए तो वह पेपर देने गई थी। उस दिन भी दोनों आरोपियों ने उसे दो घंटे तक कमरे में रोक कर परेशान किया। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 306/34 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

बेटी खोने की कहानी, पिता की जुबानी- 19 फरवरी को बेटी परीक्षा देने गई थी, लेकिन दोपहर एक बजे तक घर वापस नहीं आई। इसके बाद हमने उसे खोजना शुरू किया। इस बीच राहुल जिसके पास उसके दोस्त साहिल की मोटरसाइकिल थी, वह उनकी बेटी को गांव की खड्ड के पास उतारकर चला गया। पूछने पर आसमा ने बताया कि साहिल और राहुल ने उसे अपने घर ले गए थे और 2 घंटे घर में रोककर परेशान किया। पिता कुशल कुमार ने बताया कि इसकी सूचना उन्होंने अपने गांव के सरपंच कुलजीत सिंह को दी। इसके बाद आसमा बहुत परेशान रहने लगी।

सोमवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे आसमा अचानक उल्टियां करने लगी। जब उससे पूछा तो उसने बताया कि उसने साहिल व राहुल से दुखी होकर सल्फास खा ली है। इस पर हम उसे लेकर तुरंत तलवाड़ा बीबीएमबी अस्पताल आए, जहां से डॉक्टर्स ने लड़की को मुकेरियां अस्पताल रेफर कर दिया। मुकेरियां अस्पताल में आसमा की मौत हो गई।

लड़की के पिता कुशल कुमार के बयान के आधार पर हमने दोनों आरोपी युवक साहिल और राहुल के खिलाफ आईपीसी की धारा 306/34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। जांच शुरू हो गई है। आगे की कार्रवाई भी जल्द करेंगे।’ - एएसआई मोहिंदर सिंह

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें