पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

तलवाड़ा में दूसरे दिन भी हटाए अतिक्रमण:कार्रवाई को लेकर कुछ लोगों ने भेदभाव का भी आरोप लगाया

तलवाड़ा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
तलवाड़ा. दूसरे दिन बस स्टैंड पर अतिक्रमण हटाती जेसीबी।

ग्राम पंचायत तलवाड़ा द्वारा कस्बे में मुख्य बाजार और बस स्टैंड क्षेत्र में शनिवार को भी जेसीबी से अतिक्रमण हटाए गए। कस्बे के बस स्टैंड में सामने वाले भाग की तरफ अतिक्रमण हटाए वहीं दूसरी तरफ कस्बे में अव्यवस्थाओं का आलम छा गया।

जहां एक तरफ तो लोगों को घरों और दुकानों में जाने के लिए दिक्कतों का सामना करना पड़ा वहीं दूसरी ओर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के दौरान नलों के पाइप टूट जाने से नलों का पानी सड़कों पर बहने लगा। सदर बाजार में नालियों के टूट जाने से नालियों का गंदा पानी सड़कों पर फैल गया। ग्राम पंचायत द्वारा अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई को लेकर कुछ लोगों ने भेदभाव का भी आरोप लगाया।

वहीं, ग्राम पंचायत लोधा के गांव जानामेड़ी में भी अतिक्रमण हटाए गए। सरपंच ममता बामनिया, एसटीएससी छात्र संघ जिलाध्यक्ष प्रकाश बामनिया, उपसरपंच नवीन कटारा, पंचायत सचिव विजय त्रिवेदी, हुरमाल भाई, मोतिया भाई, कल्लू भाई, दिनेश सहित स्थानीय जनप्रतिनिधि माैजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें