आयोजन:बच्चों ने डांस, म्यूजिक एक्टिविटीज से प्रस्तुति दी

कपूरथला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हिंदू कन्या कालेज में आयोजित 15 दिवसीय समर कैंप संपन्न हो गया। 10 जून से 25 जून तक चले इस समर कैंप में जूनियर और सीनियर दो ग्रुप्स के 137 बच्चों ने भाग लिया। गर्मियों की छुट्टियों में बच्चों को क्रिएटिविटी, गेम्स, सामाजिक और नैतिक मूल्यों के साथ जोड़े रखने के साथ-साथ उनमें स्किल्स को डिवेलप करने तथा टीम वर्क सिखाने के उद्देश्य से समर कैंप में दोनों ग्रुप्स के बच्चों ने खूब मनोरंजन किया। कार्यक्रम की शुरुआत में बच्चों ने प्रेरणादायक फिल्म “आई एम कलाम’ देखने का आनंद लिया। समर कैंप की क्लोजिंग सेरेमनी में लिटिल स्टूडेंट्स के द्वारा गायत्री मंत्र का उच्चारण कर के कार्यक्रम की शुरुआत की।

कैंप को-ऑर्डिनेटर सारिका कांडा ने कार्यक्रम के मुख्यातिथि महोदया प्रिंसिपल डॉ. अर्चना गर्ग, बच्चों के पेरेंट्स, प्राध्यापकों और बच्चों का शाब्दिक स्वागत किया। जूनियर ग्रुप के बच्चों ने डांस, म्यूजिक एक्टिविटीज से खूबसूरत प्रस्तुति दी। सीनियर ग्रुप के बच्चों ने समर कैंप में अलग-अलग क्लासेज के द्वारा सीखे अनुभवों और अपने मन के भावों तथा अनुभव सबके साथ बांटे।

म्यूजिक की शानदार प्रस्तुति देते हुए बच्चों ने हारमोनियम, पियानो और सितार के साथ ‘अच्युतम केशवं कृष्ण दामोदरं’ भजन और ‘जिंदगी एक सफर’ गीत गाया। ‘गलिम्प्सिस ऑफ समर कैम्प’ में पिछले दिनों की बच्चों की खूबसूरत फोटोज़ और वीडिओज़ एक पीपीटी के द्वारा दिखाई गई जिसमें बच्चों के खूबसूरत पलों को संजोया। अंत में प्रिंसिपल ने कैंप के सफल आयोजन के लिए टीम के प्राध्यापकों को प्रमाणपत्र देकर सम्मानित किया। यहां पर प्रतिभागी स्टूडेंट्स को प्रमाणपत्र देकर ग्रुप फोटो करवाई।

खबरें और भी हैं...