दरिंदगी की हद:पहले बुजुर्ग को टक्कर मारी, फिर मंदिर के पास फेंका

कपूरथला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रविंदर कुमार - Dainik Bhaskar
रविंदर कुमार

शुक्रवार रात एक बुजुर्ग को ऑटो चालक पीछे से टक्कर मार देता है। जख्मी हालत में उसे अस्पताल ले जाने के लिए अपने साथ ले जाता है। बुजुर्ग का बेटा जब सिविल अस्पताल पहुंचा उसके पिता वहां नहीं थे। इसके बाद ऑटो चालक और बुजुर्ग को काफी देर तक ढूंढा, लेकिन कुछ जानकारी न मिलने पर पुलिस में शिकायत दी। अगले दिन किसी राहगीर ने सड़क किनारे बुजुर्ग को देखा और घरवालों को सूचना दी। इसके बाद बुजुर्ग को पारिवारिक सदस्यों ने सिविल में दाखिल करवाया।

एसएचओ सुरजीत सिंह पत्तड़ ने बताया कि ऑटो चालक की पहचान के लिए आसपास लगे सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। बेटे राकेश शर्मा ने बताया कि पिता रविंदर कुमार निवासी शक्ति नगर (61) औजला फाटक के पास पैदल अपने घर जा रहा थे। पीछे से तेज रफ्तार ऑटो ने टक्कर मार दी। जानकारी मिलने के बाद वह सिविल की इमरजेंसी में पहुंचे और ड्यूटी डॉक्टर्स से पूछताछ की तो पता चला कि उनके पिता वहां भर्ती नहीं है।

टक्कर के कारण बुजुर्ग का कूल्ला हिला
सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है कि रात 8 बजे के करीब ऑटो चालक टक्कर मारने के बाद बुजुर्ग को अपने साथ ले जाता है, लेकिन चालक घायल का इलाज करवाने की बजाए उसे सुल्तानपुर लोधी-कपूरथला मार्ग स्थित शिव मंदिर के पास सड़क के किनारे फेंक जाता है। बुजुर्ग का बेटा मौके पर पहुंच पिता को इलाज के लिए सिविल में भर्ती करवाता है। ड्यूटी डाक्टर ने बुजुर्ग की हालत खतरे से बाहर है। टक्कर से बुजुर्ग का कूल्ला हिल गया है। सिर और पेट में चोट आई है।

खबरें और भी हैं...