कपूरथला से दवा लेकर गांव गिद्दड़पिंडी लौट रहे थे पति-पत्नी:तेज रफ्तार कार ने गलत साइड आकर स्कूटी को मारी टक्कर, दंपती की मौत

कपूरथलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिविल अस्पताल में मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर जांच करती पुलिस टीम। - Dainik Bhaskar
सिविल अस्पताल में मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर जांच करती पुलिस टीम।

कपूरथला से दवा लेकर गांव गिद्दड़पिंडी स्कूटी से लौट रहे दंपती को कपूरथला-सुल्तानपुर लोधी रोड पर गांव कड़ाला के समीप एक तेज रफ्तार कार चालक ने टक्कर मार दी। हादसे में दंपती बुरी तरह घायल हो गए, जिन्हें राहगीरों ने 108 एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डॉक्टर ने दोनों को मृतक घोषित कर दिया।

मृतक दंपती की पहचान कर्म सिंह व उसकी पत्नी सुरिंदर कौर निवासी गांव गिद्दड़पिंडी के रूप में हुई है। कर्म सिंह रेलवे का रिटायर्ड मुलाजिम है। दंपती कपूरथला से दवाई लेकर अपने गांव गिद्दड़पिंडी स्कूटी पर सवार होकर लौट रहा था।

जब वह गांव कड़ाला के समीप पहुंचे तो सुल्तानपुर लोधी की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने गलत साइड आकर स्कूटी में टक्कर मार दी। जिस कारण दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जिन्हें 108 एंबुलेंस की मदद से इलाज के लिए सिविल अस्पताल कपूरथला में ले जाया गया। जहां ड्यूटी डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

मामले की जांच कर रहे भुलाणा चौंकी इंचार्ज पूरण चंद ने बताया कि मौके पर पहुंचे तो कार चालक कार छोड़ कर फरार हो गया था। पुलिस ने क्षतिग्रस्त दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है। वहीं फरार आरोपी कार चालक की तलाश के लिए छापेमारी की जा रही।

खबरें और भी हैं...